scriptपत्नी को फोन आया- दोनों के बीच झगड़ा हो गया है, जाकर देखा तो खून से लथपथ पड़ी थी पति की लाश | brother murder by brother in house dispute in rajasthan sikar | Patrika News

पत्नी को फोन आया- दोनों के बीच झगड़ा हो गया है, जाकर देखा तो खून से लथपथ पड़ी थी पति की लाश

locationसीकरPublished: Jan 25, 2020 05:12:14 pm

Submitted by:

Naveen

राजस्थान के सीकर जिले में घरेलू झगड़े में एक भाई ने दूसरे भाई ( Brother Murder in Rajasthn Sikar ) को मौत के घाट उतार दिया। छोटे भाई ने अपने बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से वार कर गर्दन काट दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत ( Murder in Rajasthan ) हो गई।

पत्नी को फोन आया- दोनों के बीच झगड़ा हो गया है, जाकर देखा तो खून से लथपथ पड़ी पति की लाश

पत्नी को फोन आया- दोनों के बीच झगड़ा हो गया है, जाकर देखा तो खून से लथपथ पड़ी पति की लाश

सीकर।
राजस्थान के सीकर जिले में घरेलू झगड़े में एक भाई ने दूसरे भाई ( Brother Murder in Rajasthn Sikar ) को मौत के घाट उतार दिया। छोटे भाई ने अपने बड़े भाई पर कुल्हाड़ी से वार कर गर्दन काट दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत ( Murder in Rajasthan ) हो गई। इतना ही नहीं हत्या के बाद छोटा भाई इलाज के लिए अस्पताल भी पहुंच गया। जब उसने हत्या का खुलासा किया तो स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी। मामला सीकर के धोद का है। धोद थानाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि मृतक बुधराम बलाई (36) पुत्र शंकरलाल बलाई है। धोद थाने में पप्पूराम पुत्र रामचंद्र बलाई निवासी भगतपुरा लोसल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि बुधवार रात को पत्नी मंजू के पास बुधराम की पत्नी ने फोन कर कहा कि बुधाराम और मूलचंद के बीच में झगड़ा हो गया है। मूलचंद ने कुल्हाड़ी से बुधराम की कुल्हाड़ी काट दी है।

गर्भवती पत्नी से मिलने जा रहा पति नहीं पहुंचा ससुराल, परिजनों ने पता किया तो घर में मचा कोहराम

इसके बाद पप्पूराम घर पहुंचा तो उसका शव घर के आंगन में पड़ा हुआ था। थानाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि दोनों शराब के नशे में थे। झोपड़ी को लेकर उनके बीच में विवाद बढऩे पर बुधराम ने मूलचंद ने पास में ही पड़ी कुल्हाड़ी उठाकर वार कर दिए। मूलचंद के सिर में चोट लगने पर उसने कुल्हाड़ी छीन कर बुधराम के सिर पर वार कर दिया। बुधराम के सिर व गर्दन पर उसने दो वार कुल्हाड़ी से किए। बुधराम खून से लहूलुहान होकर घर के आंगन में ही गिर पड़ा। इसके बाद मूलचंद घर से भाग गया।


इलाज कराने गया तो अस्पताल से दी सूचना
मूलचंद घर से बाइक लेकर बीस किलोमीटर दूर एसके अस्पताल में इलाज कराने के लिए पहुंच गया। इस दौरान अस्पताल से पुलिस को हत्या के मामले की सूचना मिली। मूलचंद ने बताया कि बुधराम उसे तीन दिन से परेशान कर रहा था। वह झोपड़ी में आग लगा रहा था। मृतक बुधाराम तीन भाई थे। एक भाई विदेश में मजदूरी करता है। बुधराम भी मजदूरी करता था। बुधराम की आठ साल पहले शादी हुई थी। थानाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि अभी मूलचंद का इलाज चल रहा है। पुलिस जाप्ता निगरानी के लिए लगाया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो