scriptरिश्तों में दरार : झोपड़ी को लेकर भाई ने भाई की कुल्हाड़ी से की हत्या | Brother murdered big brother with ax due to hut | Patrika News
सीकर

रिश्तों में दरार : झोपड़ी को लेकर भाई ने भाई की कुल्हाड़ी से की हत्या

सीकर. घर में बनी झोपड़ी को लेकर शराब के नशे में दो भाईयों में विवाद हो गया। छोटे भाई ने बड़े भाई की कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर हत्या कर दी। तीन दिनों से दोनों के बीच में कहासुनी चल रही थी। धोद पुलिस ने गुरूवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है।

सीकरJan 24, 2020 / 04:18 pm

Vikram

crime scene

पब के बाहर हुआ हमला।

सीकर. घर में बनी झोपड़ी को लेकर शराब के नशे में दो भाईयों में विवाद हो गया। छोटे भाई ने बड़े भाई की कुल्हाड़ी से सिर पर वार कर हत्या कर दी। तीन दिनों से दोनों के बीच में कहासुनी चल रही थी। धोद पुलिस ने गुरूवार को मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। वहीं दूसरे भाई का एसके अस्पताल में इलाज चल रहा है। धोद थानाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि मृतक बुधराम बलाई पुत्र शंकरलाल बलाई है। धोद थाने में पप्पूराम पुत्र रामचंद्र बलाई निवासी भगतपुरा लोसल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि बुधवार रात को पत्नी मंजू के पास बुधराम की पत्नी ने फोन कर कहा कि बुधाराम और मूलचंद के बीच में झगड़ा हो गया है। मूलचंद ने कुल्हाड़ी से बुधराम की कुल्हाड़ी काट दी है। इसके बाद पप्पूराम घर पहुंचा तो उसका शव घर के आंगन में पड़ा हुआ था। थानाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि दोनों शराब के नशे में थे। झोपड़ी को लेकर उनके बीच में विवाद बढऩे पर बुधराम ने मूलचंद ने पास में ही पड़ी कुल्हाड़ी उठाकर वार कर दिए। मूलचंद के सिर में चोट लगने पर उसने कुल्हाड़ी छीन कर बुधराम के सिर पर वार कर दिया। बुधराम के सिर व गर्दन पर उसने दो वार कुल्हाड़ी से किए।बुधराम खून से लहुलुहान होकर घर के आंगन में ही गिर पड़ा। इसके बाद मूलचंद घर से भाग गया। इलाज कराने गया तो अस्पताल से दी सूचना मूलचंद घर से बाइक लेकर बीस किलोमीटर दूर एसके अस्पताल में इलाज कराने के लिए पहुंच गया। इस दौरान अस्पताल से पुलिस को हत्या के मामले की सूचना मिली। मूलचंद ने बताया कि बुधराम उसे तीन दिन से परेशान कर रहा था। वह झोपड़ी में आग लगा रहा था। मृतक बुधाराम तीन भाई थे।एक भाई विदेश में मजदूरी करता है। बुधराम भी मजदूरी करता था। बुधराम की आठ साल पहले शादी हुई थी। उसके कोई बच्चा भी नहीं है।थानाधिकारी अमित कुमार ने बताया कि अभी मूलचंद का इलाज चल रहा है। पुलिस जाप्ता निगरानी के लिए लगाया गया है। मामले की जांच कर रहे है।

Home / Sikar / रिश्तों में दरार : झोपड़ी को लेकर भाई ने भाई की कुल्हाड़ी से की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो