घर से दवा लेने निकला जवान ट्रेन की चपेट में आया, दर्दनाक मौत

Jawan Died Due To Cut By Train : कस्बे के रींगस की ओर जाने वाली रेल लाइन पर बुधवार दोपहर रेलगाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जिसके शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है।

By: Naveen

Published: 05 Sep 2019, 06:52 PM IST

श्रीमाधोपुर.

Jawan Died Due To Cut By Train : कस्बे के रींगस की ओर जाने वाली रेल लाइन पर बुधवार दोपहर रेलगाड़ी की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जिसके शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। एएसआई सुरेश सिंह ने बताया कि भैंरूजी की बणी सरकारी आईटीआई के पास एक व्यक्ति की ट्रेन से कटने की सूचना पर मौके पर पहुंचे। यहां भारणी ग्राम पंचायत की खोखरावाली ढ़ाणी लक्ष्मणसिंह जाट (50) पटरियों के बीच मृत पड़ा था। बताया जा रहा है कि मृतक करीब पांच सात-माह से मानसिक अवसाद में था जो सुबह घरवालों को अस्पताल में दवा लाने की कहकर निकला था। मृतक लक्ष्मण सिंह बीएसएफ का जवान था जो हाल ही में निलंबित चल रहा था। लक्ष्मण के चार बेटी व सबसे छोटा एक बेटा है। सभी बच्चे पढ़ाई कर रहे हैं।

Read More :

पूछने के बहाने गैंगरेप पीड़िता को कमरे में ले गया, मारपीट कर इस तरह का बनाया दबाव

सीकर/ रींगस. फुलेरा-रेवाड़ी ट्रेक पर पीपली का बास रेलवे स्टेशन के पास बुधवार अल सुबह एक युवक की ट्रेन से कटने से मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची रींगस जीआरपी ने मृतक के पास मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया। रींगस जीआरपी चौकी इंचार्ज प्रहलाद सहाय स्वामी ने बताया कि फुलेरा से रेवाड़ी जा रहे शटल से पीपली का बास स्टेशन के पास बुधवार अलसुबह जोबनेर थानान्तर्गत लक्ष्मीपुरा निवासी बाबूलाल पुत्र मदनलाल यादव की कटने से मौत हो गई। सूचना पर मौके पर जीआरपी चौकी इंचार्ज प्रहलाद सहाय ने मृतक की जेब में मिले मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनेां को सौंप दिया। मृतक बाबूलाल के दो बच्चे थे।

Read More :

रात को पत्नी की नाबालिग बहन को लेकर भागा पति, ससुर से बोला- वापस छोड़ दूंगा, जानिए फिर क्या हुआ

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned