इस कार में मिला आधा जला हुआ शव, हालात देख पुलिस भी चौंक गई, जानिए क्यों?

इस कार में मिला आधा जला हुआ शव, हालात देख पुलिस भी चौंक गई, जानिए क्यों?

Vishwanath Saini | Publish: Sep, 07 2018 07:21:33 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

www.patrika.com/sikar-news/

रतनगढ़. कस्बे से चार किमी दूर सरदारशहर रोड स्थित मेगा हाईवे पर गुरुवार रात करीब दो बजे एक कार में अधजला शव मिला। सुबह शव मिलने की खबर फैलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। थानाधिकारी राणीदान के मुताबिक गुरुवार रात करीब दो बजे गोरक्षक दल के युवकों ने सूचना दी कि हाइवे पर खड़ी जयपुर नंबर की एक सिल्वर रंग की कार में चालक की सीट पर एक व्यक्ति बैठा है। मामला संदिग्ध लग रहा है।

रात्रि ड्यूटी ऑफिसर धर्मपाल एएसआई मय स्टाफ मौके पर पहुंचे। उन्होंने मौका मुआयना कर उच्चाधिकारियों को कार में शव होने की सूचना दी। पुलिस उपाधीक्षक नारायणदान व थानाधिकारी ने मौका मुआयना किया। बाद में पहुंची एफएसएल टीम ने मामले की जांच के लिए मौके से साक्ष्य संग्रहित किए। कार के कागजात देखने पर कैलाश स्वामी उम्र 40 वर्ष निवासी जयपुर का पता मिला।

कैलाश के परिजनों को सूचना देकर बुलाया गया। परिजनों ने उक्त शव कैलाश का होने से इनकार कर दिया। शव को केरोसिन तेल छिडकक़र अधजला किया जाना प्रतीत होता है। संदेहास्पद मृत्यु का मामला देखते हुए पुलिस ने प्रथम दृष्टया अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मामला दर्जकर जांच शुरू की है। शव को शिनाख्त के लिए राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मामले की जांच सीआई राणीदान करेंगे।

गणेश्वर (सीकर). ग्रामीणों पर बदमाशों ने किया हवाई फायर।

सीकर जिले के गणेश्वर के समीप ग्राम गावंडी में बीती रात बालाजी के मंदिर से लौटते समय दो बदमाशों ने ग्रामीणों पर हवाई फायर कर दी। जानकारी के मुताबिक नरपत सिंह अपने दोस्तों के साथ बालाजी मंदिर से लौट रहे थे। बीच रास्ते में बारिश के कारण सेढ माता के मंदिर में रुक गये। इस दौरान वहां पर दो बदमाश आए और उनकी बातों में दखल देने लगे तो वे आपस में उलझ गये। और हाथापाई करने लगे।

इस दौरान बदमाश ने बंदूक दिखाकर हवाई फायर कर दिया। हवाई फायर से अफरा-तफरी का माहौल हो गया दोनों बदमाश मौके से फरार हो गये। बाद में सैकड़ों ग्रामीण मौके पर जमा हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने बंदूक से नीचे गिरी गोली भी जब्त कर ली। और आरोपियों की तलाश में जुट गई। घटना के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned