scriptVIDEO. बेवफाई करने पर पेट्रोल डालकर प्रेमिका को जलाया, पड़ौसी को फंसाने के लिए लिखा सुसाइड नोट | Burning girlfriend by putting petrol on infidelity, wrote suicide note | Patrika News

VIDEO. बेवफाई करने पर पेट्रोल डालकर प्रेमिका को जलाया, पड़ौसी को फंसाने के लिए लिखा सुसाइड नोट

locationसीकरPublished: Jun 02, 2020 05:22:54 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के पाटन इलाके के गांव नाथा की नांगल में शुक्रवार रात को घर में सो रही युवती को पैट्रोल डालकर जिंदा जलाने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है।

बेवफाई करने पर पेट्रोल डालकर प्रेमिका को जलाया, पड़ौसी को फंसाने के लिए लिखा सुसाइड नोट

बेवफाई करने पर पेट्रोल डालकर प्रेमिका को जलाया, पड़ौसी को फंसाने के लिए लिखा सुसाइड नोट

सीकर/पाटन. राजस्थान के सीकर जिले के पाटन इलाके के गांव नाथा की नांगल में शुक्रवार रात को घर में सो रही युवती को पैट्रोल डालकर जिंदा जलाने के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मामले में आरोपित बाकेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवती को जलाने के बाद आरोपी बाकेश ने खुद भी एल्ड्रिन पीकर आत्महत्या की कोशिश की थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दिनेश अग्रवाल ने बताया कि आरोपी बाकेश व युवती तीन साल पहले एक साथ प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने नीमकाथाना जाते थे। वहां रोज आते जाते दोनों में प्रेम सम्बन्ध बन गये। दोनों की फोन पर बात और चेट होती थी। बाकेश युवती से शादी करना चाहता था। इसी दौरान मृतका का एसएससी में चयन हो गया। चयन होने के बाद मृतका ने बाकेश को दूरी बनाने के लिए कहा। 3 मई से सुनिता ने बाकेश से बात करना बिल्कुल बन्द कर दिया। बाकेश इस बात से नाराज़ हो गया व उसने अपने दोस्तों को मैसेज कर खुद के तनाव में होने की बात कही। दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी दोनों के ही परिजनों को नहीं थी। लगभग 20 दिन तक काफी प्रयास करने के बाद आरोपी ने उसकी हत्या करने की योजना बना ली।

 

शातिराना अंदाज में योजना बनाकर की हत्या


आरोपी बाकेश ने पूरी योजना बनाकर हत्या को अंजाम दिया। शुक्रवार सुबह उसने मावण्डा से खाली पीपी खरीदकर उसमें 4 लीटर पैट्रोल व एल्ड्रिन खरीदकर अपने घर आ गया। रात करीब 11 बजे अपने साथ एक खाली बाल्टी व पैट्रोल की पीपी लेकर पीडि़ता के घर चला गया। रास्ते में उसने एक टहनी लेकर उस पर पुरानी शर्ट लपेट कर मशाल बना ली। पीडि़ता की छत पर पहुंचकर उसने पैट्रोल को बाल्टी में डाला व पीडि़ता पर पूरा पैट्रोल डालकर आग लगा दी। आग लगने के बाद वह छत से कूदा जिससे उसके दोनों पैरों में मोच आ गई। वहां से वह अपने घर के पास बने मन्दिर गया। जहां उसने पहले से रखी एल्ड्रिन पी ली। एल्ड्रिन पीने के बाद वह वहां से 300 मीटर दूर अपने चाचा के घर गया और जहर पीने की बात बताई। इसके बाद चाचा उसे उसके घर लेकर गया। जहां से परिजनों के साथ उसे अस्पताल ले जाया गया।

 

सूसाइड नोट से पुलिस को चकमा देने की कोशिश की


बाकेश ने काफी शातिराना तरीके से इस पूरी घटना को अंजाम दिया। पुलिस को भ्रमित करने के लिए उसने अपने मोबाइल पर सुसाइड नोट लिखकर अपने दोस्तों को मैसेज किया। सुसाइड नोट में उसने पड़ौसी को मौत की वजह बताया। पड़ौसी से परिवार का जमीन को लेकर विवाद है। जिसके चलते ही उसने उसे फंसाने की योजना बनाई।

 

 

ट्रेंडिंग वीडियो