scriptबाइक से पेट्रोल निकालकर युवक को स्कूटी सहित जलाया, सीसीटीवी फुटेज में दिखे तीन युवक | Burning young man with scooty after removing petrol from bike | Patrika News

बाइक से पेट्रोल निकालकर युवक को स्कूटी सहित जलाया, सीसीटीवी फुटेज में दिखे तीन युवक

locationसीकरPublished: Sep 22, 2020 01:18:51 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर जिले के पिपराली ब्लॉक के पलासिया गांव में शुभकरण हत्याकांड में पुलिस को कई अहम सुराग मिले है।

हत्या कर बाइक से दूसरे गांव ले गए शव, फिर पेट्रोल डालकर स्कूटी सहित लगाई आग

हत्या कर बाइक से दूसरे गांव ले गए शव, फिर पेट्रोल डालकर स्कूटी सहित लगाई आग

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के पिपराली ब्लॉक के पलासिया गांव में शुभकरण हत्याकांड में पुलिस को कई अहम सुराग मिले है। पुलिस ने कई जगहों से सीसीटीवी फुटेज लिए है। अहम बात यह है कि सीसीटीवी फुटेज में तीन युवक बाइक पर मृतक को ले जाते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं एक युवक मृतक की स्कूटी को आगे ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिस ने कई जगहों पर लगे सीसीटीवी खंगाले है। ऐसे में पुलिस संदेह के घेरे में आए अब तीनों युवकों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिए जाने का दावा कर रही है।

युवकों ने ही फोनकर बुलाया
पुलिस को अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है। हालांकि पुलिस जल्द ही आरोपियों को पकडऩे का दावा कर रही है। डीएसपी ग्रामीण राजेश आर्य ने बताया कि हत्या के आरोपियों की पहचान कर जल्द को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस को कई अहम सुराग मिले है। जांच में पता लगा कि तीन युवकों ने ही शुभकरण को फोन कर बात करने के लिए बुलाया था। शुभकरण कुछ देर के बाद वापस आने की बात बोलकर बुआ के घर से निकला था। इसके बाद तीनों युवकों ने शुभकरण की मिलकर हत्या की। इसके बाद पहचान छिपाने के लिए सुनसान जगह पर ले जाकर हत्या कर दी है। पुलिस को कई जगहों से सीसीटीवी फुटेज मिले है। जिनमें दो युवक बाइक पर शुभकरण को ले जाते हुए दिखाई दिए है। वहीं एक युवक स्कूटी को आगे ले जाता हुआ दिखाई दिया है। तीनों युवकों ने बाइक से ही बोतल में पेट्रोल निकाल कर स्कूटी व शुभकरण को जला दिया। पुलिस बाइक व मोबाइल के नंबरों के आधार पर युवकों की तलाश में जुटी हुई है।


यह था मामला

तीन दिन पहले लक्ष्मणगढ़ के बगड़ी निवासी शुभकरण पुत्र सांवरमल बुआ के घर तारपुरा में आया था। वह खुड़ी बडी निवासी मुकेश की स्कूटी लेकर आया था और खुद की गाड़ी वहीं पर खड़ी कर आया था। शुभकरण की हत्या कर स्कूटी के साथ शव को पलासिया स्टैंड के पास सुनसान जगह पर ले जाकर जला दिया गया। वह वार्ड पंच भी रहा था और लक्ष्मणगढ़ में एल्युमीनियम व शीशे का काम करता था। रात को लोगों ने स्कूटी व युवक को जलते देखा को पुलिस को इत्तेला की। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आग बुझाकर शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा मामले की जांच शुरू की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो