scriptरोडवेज ने बुझाया घर का इकलौता चिराग, परिवार में पसरा मातम | bus hit bike one death in road accident in sikar | Patrika News

रोडवेज ने बुझाया घर का इकलौता चिराग, परिवार में पसरा मातम

locationसीकरPublished: Jun 25, 2019 04:10:38 pm

Submitted by:

Naveen

Road Accident in Sikar : रानी शक्ति रोड पर रोडवेज बस की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

रानी शक्ति रोड पर रोडवेज बस की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई।

रोडवेज ने बुझाया घर का इकलौता चिराग, परिवार में पसरा मातम

सीकर.

road accident in Sikar : रानी शक्ति रोड पर रोडवेज बस की टक्कर लगने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। बताया गया कि मृतक अपने माता-पिता की इकलौती संतान था। जिसका शव पोस्टमार्टम के लिए एसके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। जानकारी के अनुसार बठोठ निवासी राहुल उर्फ लाला वर्तमान में अपने परिजनों के साथ शास्त्री नगर में रहता था। जो कि, बाइक पर निजी अस्पताल में उसके साथ काम करने वाले स्टाफ को छोडकऱ वापस आ रहा था। इस दौरान सामने से आ रही रोडवेज बस ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। गंभीर हालत में उसको अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन, यहां लाने पर चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। परिवार के लोगों ने बताया कि मृतक राहुल और उसके पिता अमरचंद दोनों अलग-अलग निजी अस्पताल में काम कर रहे थे। इकलौती संतान होने पर राहुल के माता-पिता सदमे में हैं और परिवार के बाकी लोगों में मातम पसरा हुआ है। इधर, घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त वाहनों को मौके से हटवाया। घटना की जांच पड़ताल में जुट गई।

 

यह भी पढ़ें

घर भी नहीं लौट सके दोनों भाई, एक हादसे ने छीन ली घर की खुशियां

 

 

साथी को छोडऩे गया था
राहुल निजी अस्पताल में काम करता था। वह अस्पताल में साथ में काम करने वाले एक स्टाफ को छोडकऱ लौट रहा था। इसी दौरान एक रोडवेज बस ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। जिससे उसका सिर बस के टायर के नीचे आ गया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

परिवार में पसरा मातम
बता दें कि राहुल घर का इकलौता चिराग था। हादसे के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो