सीकर: व्यापारी की हत्या से सनसनी, माैत हाेने तक वहीं रहे हमलावर

santosh trivedi

Publish: Oct, 13 2017 11:54:29 (IST)

Sikar, Rajasthan, India
सीकर: व्यापारी की हत्या से सनसनी, माैत हाेने तक वहीं रहे हमलावर

सीकर के खंडेला इलाके में कोटडी लुहारवास गांव में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने दुकान का शटर बंद कर रहे एक व्यापारी को गोली मार दी।

जयपुर। सीकर के खंडेला इलाके में कोटडी लुहारवास गांव में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने दुकान का शटर बंद कर रहे एक व्यापारी को गोली मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि हमलावर तब तक वहीं पर मौजूद रहे, जब तक व्यापारी की मौत नहीं हो गई।

 

दुकान बंद कर घर की ओर रवाना हो रहा था
पुलिस के अनुसार व्यापारी सांवरमल यादव कोटडी स्टैंड पर अपनी दुकान बंद कर घर की ओर रवाना हो रहा था। इसी दौरान बाइक सवार कुछ बदमाशों ने उसे गोली मार दी। व्यापारियों ने शव नहीं उठाया और पुलिस से गिरफ्तारी की मांग करने लगे। लोगों को समझाने के बाद आज तड़के करीब तीन बजे पुलिस ने शव उठाया और उसके मुर्दाघर में रखवाया।

 

हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी की मांग
उधर हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए शुक्रवार सवेरे गांव वाले थाने पर जमा हो गए। पुलिस घंटों उनको समझाती रही, लेकिन गांव वाले और व्यापारी जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े रहे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। रात करीब 12.40 पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीमकाथाना व पुलिस उपाधीक्षक भी मौके पर पहुंचे। मृतक के पास मिले बैग में 53 हजार 200 रुपए मिले हैं।

 

अज्ञात हमलावर गोली मारकर फरार
पुलिस ने बताया कि, नाहरबाड़ी गांव निवासी सांवरमल यादव कोटड़ी लुहारवास बस स्टैण्ड पर परचूनी की दुकान चलाता था। गुरुवार रात लगभग दस बजे वह दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहा था। इस दौरान स्टैण्ड से थोड़ा आगे अज्ञात हमलावर गोली मारकर फरार हो गए।

 

रास्ते से गुजर रहे एक डम्पर चालक ने दी सूचना

रास्ते से गुजर रहे एक डम्पर चालक ने बाइक व व्यापारी को सड़क किनारे पड़ा देख बस स्टैण्ड पर बैठे लोगों को सूचना दी। इसके बाद ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस टीम भी पहुंच गई।

 

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कहा, तलवार दंपति ने आरूषि को नहीं मारा

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned