चलती कार में घुसा लोहे का एंगल, पत्नी की आंखों के सामने पति ने तोड़ दिया दम

चलती कार में घुसा लोहे का एंगल, पत्नी की आंखों के सामने पति ने तोड़ दिया दम

Vishwanath Saini | Publish: Nov, 10 2018 05:01:16 PM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 05:02:59 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

www.patrika.com/sikar-news/

पलसाना. सीकर के पलसाना कस्बे के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार रात को ट्रैक्टर ट्रॉली और कार की भिड़ंत में कार में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं दो जनों को हल्की चोटे आई हैं। ट्रैक्टर ट्राली में लोहे के एंगल एवं पाइप भरे हुए थे। जिससे एंगल कार के अंदर घुस गए और चालक की दर्दनाक मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार रात साढ़े सात बजे के करीब पलसाना की ओर से जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली मंढ़ा मोड़ पर टर्न ले रही थी। इस दौरान पिछे से तेज गति से आई एक कार उसमें जा घुसी। ट्रैक्टर ट्रॉली में लोहे के एंगल और पाइप भरे हुए थे। लोहे के एंगल कार के अंदर तक घुस गए और कार चालक भादवासी निवासी पीयूष जाट 28 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया एवं उसके साथ कार में सवार उसकी पत्नी और ट्रैक्टर चालक को भी हल्की चोटे लगी है।

हादसा इतना जबरदस्त था कि भिड़ंत के बाद कार हवा में उछलते हुए काफी दूर डिवाइडर पर जाकर उल्टी जाकर गिरी एवं ट्रैक्टर भी काफी दूर तक चला गया। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को मौके से लेकर भाग छूटा। बाद में लोगों ने कार को सीधा कर घायल दम्पती को सीकर के एसके अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने पियूष को मृत घोषित कर दिया।

पीयूष के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। बाद में सूचना पर मौके पर पहुंची खाटूश्यामजी पुलिस क्षतिग्रस्त कार को मौके से उठवाकर थाने ले गई। काफी दूर तक बिखर गए लोहे के एंगल हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली में रखे हुए लोहे के एंगल और पाइप काफी दूर तक सडक़ पर बिखर गए। जिन्हे मौके पर छोड़ कर ट्रैक्टर चालक भाग गया।

पुलिस अब ट्रैक्टर चालक का पता लगाने का प्रयास कर रही है। आए दिन होते है हादसे फोरलेन राष्ट्रीय राजमार्ग के मंढ़ा मोड़ पर आए दिन हादसे होते रहते है। अब तक यहां पर कई लोगों की जाने भी चली गई। लेकिन इसको लेकर ना तो राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण गंभीर है और ना ही पुलिस विभाग। जिससे यहां आए दिन हादसे होते रहते है।


सबसे ज्यादा हादसे रात के समय होते है। कट होने से वाहनों के टर्न लेेने के दौरान हादसे हो जाते है। यहां संकेतक बोर्डों के साथ ही रोड लाइट लगाने की आवश्यकता है। ऐसा ही हाल पलसाना बायपास के दोनों तिराहों का है। यहां भी रोड लाइट के अभाव में रात के समय कई हादसे होते रहते है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned