रोडवेज की टक्कर से तीन फीट ऊंची बाड पर चढ़ गई कार

सीकर. जयपुर रोड पर गोकुलपुरा तिराहे के पास गुरूवार सुबह ट्रोले को ओवरटेक करते हुए रोडवेज ने कार को साइड से टक्कर मार दी। सामने रोडवेज को देखकर कार को चालक ने खेत की तरफ तेजी से घुमा दिया।

सीकर. जयपुर रोड पर गोकुलपुरा तिराहे के पास गुरूवार सुबह ट्रोले को ओवरटेक करते हुए रोडवेज ने कार को साइड से टक्कर मार दी। सामने रोडवेज को देखकर कार को चालक ने खेत की तरफ तेजी से घुमा दिया। कार बस को रगडते हुए खेत की बाड पर चढ़ गई। हादसे में चार-पांच लोगों को हल्की चोटें आई है। कार चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया। हादसे के बाद बस चालक फरार हो गया। बस बीकानेर डिपो की थी और जयपुर से सीकर की ओर आ रही थी। सूचना पर उद्योग नगर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पीडि़त सुनील ने बताया कि वह कार लेकर सीकर से जयपुर की ओर जा रहा था। गोकुलपुरा तिराहे के पास सामने से एक ट्रोला आता दिखा। तभी पीछे से रोडवेज बस तेजी से ट्रोले को ओवरटेक करते हुए सामने आई। बस चालक तेज गति से बस को लेकर आ रहा था। उन्होंने बताया कि बस के आगे का हिस्सा कार से टकराया। तभी सुनील ने कार को दूसरी ओर खेत की तरफ घुमा दिया। कार से टकराते हुए बस आगे निकल गई। तेज ब्रेक लगने पर बस में सवार लोगों को हल्की चोटें आई। बस सवारियों से पूरी तरह से खचाखच भरी हुई थी। बस से सवारियों उतर कर नीचे आ गई। जयपुर रोड पर जाम लग गया। हादसे की सूचना मिलने के बाद उद्योग नगर पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं हादसे के बाद बस चालक वहां से फरार हो गया।

तीन फीट ऊपर खेत की बाड में चढ़ी कार

बस से टकराते हुए कार तेजी से घूम गई। सामने एक बड़ा पेड़ आया तो खेत में लगे तारों और पेड़ के बीच पड़ी खाली जगह में कार चढ़ गई। तीन फीट ऊंची खेत के बाड पर चढ़ कर रूक गई। तीन फीट ऊपर चढ़ी कार को देखकर राहगीर भी हैरान हो गए। पेड और तारों के बीच में सात फीट ही जगह थी। वह कार से उतर कर आया तो खुद घबरा गया। उसने बस चालक से बात की तो वह बोला कि ट्रोले से बचाने के लिए उसने बस को घुमाया। दोनों के बीच में कहासुनी भी हुई। इस दौरान बस चालक मौका देखकर निकल गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned