गाड़ी किराए पर कर ड्राइवर से कार लूट कर भागे दो बदमाशों, मोबाइल ने पकड़वाया

जयपुर से किराए की टैक्सी लेकर अजमेर रवाना हुए दो युवक बीच रास्ते में ही चालक को चाकू दिखा कर टैक्सी (कार) लेकर भाग गए। दोनों युवकों को कार समेत सीकर में पकड़ लिया गया।

By: Sachin

Published: 06 Mar 2021, 11:18 AM IST

सीकर. जयपुर से किराए की टैक्सी लेकर अजमेर रवाना हुए दो युवक बीच रास्ते में ही चालक को चाकू दिखा कर टैक्सी (कार) लेकर भाग गए। दोनों युवकों को कार समेत सीकर में पकड़ लिया गया। सीकर पुलिस ने दोनों को मदनगंज पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। एएसपी देवेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि एएसपी देवेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि श्यामलाल पुत्र गणेशराम निवासी नाथूसर, पांचू बीकानेर व मुकेश कुमार पुत्र मांगूराम निवासी हडमानपुरा चितावा नागौर को गिरफ्तार किया है। दौसा निवासी समसाराम मीणा ने मदनगंज पुलिस को बताया कि वह टैक्सी चलाने का कार्य करता है। जयपुर में रात करीब 11.30 बजे दो युवक आए और अजमेर चलने की बात कही। वह उन्हें लेकर कार से अजमेर के लिए रवाना हो गया। रात को उन्होंने भूख लगने की बात कहते हुए टैक्सी हाइवे पर एक ढाबे पर रुकवाई और दोनों ने खाना खाया। इसके बाद वह फिर अजमेर के लिए रवाना हो गए। मध्यरात्रि करीब 2.30 बजे किशनगढ़ स्थित नसीराबाद हाइवे पुलिया के पास पहुंचे तो उन्होंने लघुशंका करने की बात कहते हुए कार को हाइवे के किनारे रुकवाया। इस पर चालक समसाराम ने कार को रोक दिया। दोनों आरोपी कार से उतरकर लघुशंका के लिए चले गए। जब वापस लौटे तो कार के पास आकर एक आरोपी ने चाकू निकाला और समसाराम को चालक सीट से धक्का देकर बाहर निकाल दिया। शोर मचाने पर चाकू मारने की धमकी देते हुए एक आरोपी चालक सीट पर बैठ गया और उसका साथी उसके पास आगे वाली सीट पर बैठ गया। इसके बाद कार को लेकर वह जयपुर के लिए रवाना हो गए। चालक समसाराम ने मदनगंज थाने पहुंचकर आप बीती बताई। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार लुटेरों की तलाश शुरू की।

कार में छूटा मोबाइल तो पकड़े गए दोनों आरोपी
लूट की वारदात के बाद चालक का मोबाइल कार में ही रह गया। पुलिस की टीम लगातार मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर रही थी। पुलिस को कार लेकर दोनों बदमाशों की सीकर की जाने की लोकेशन मिली। वहीं सोशल मीडिय़ा पर भी लूट की वारदात का मैसेज वायरल हो गया। सदर पुलिस ने सांवली सर्किल के पास नाकाबंदी शुरू कर दी। थानाधिकारी पुष्पेंद्र सिंह, कांस्टेबल कप्तान सिंह व राजकुमार वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। खूड की तरफ से एक कार आती दिखाई दी। कार में दो युवक बैठे हुए थे। दोनों गाड़ी को छोड़ कर जाने लगे। तभी कांस्टेबल कप्तान सिंह व राजकुमार की नजर पड़ गई। दोनों बदमाश गाड़ी को छोड़ कर भागने लग गए। तब दोनों सिपाहियों ने भाग कर दोनों को पकड़ लिया। दोनों से पूछताछ की तो खुलासा हो गया। उन्हें थाने लाकर पूछताछ की और अजमेर पुलिस को सूचना दे दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned