script

कार सवार महिलाओं पर हमला, बिलखती रही 12 साल की मासूम

locationसीकरPublished: Oct 21, 2021 10:37:10 am

राजस्थान के सीकर जिले में कार में जा रही महिलाओं व उसकी बच्ची पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है।

कार सवार महिलाओं पर हमला, बिलखती रही 12 साल की मासूम

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में कार में जा रही महिलाओं व उसकी बच्ची पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है। आरोप है कि दो वाहनों में सवार बदमाशों ने रीको क्षेत्र में पहले तो उनकी कार को बार बार टक्कर मारकर पलटाने का प्रयास किया। बाद में उसमें तोडफ़ोड़ कर महिलाओं के साथ भी मारपीट की। कार में तोडफ़ोड़ के दौरान उसमें बैठी 12 साल की मासूम बच्ची सहम गई। जो दहशत में कार से बाहर निकलकर देर तक रोती रही। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना के बाद आरोपियों की तलाश भी की, लेकिन वे फरार हो गए। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये है मामला
उद्योग नगर थानाधिकारी पवन चौबे ने बताया कि मामले में जिले के बेरी गांव निवासी दिनेश पुत्र बीरबल ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें बताया है कि बुधवार रात को उसकी पत्नी सहित दो महिलाएं व 12 साल की बेटी घर से कार में निकले थे। रीको क्षेत्र में घर से कुछ दूर चलते ही तीन-चार गाडिय़ोंं में सवार कुछ बदमाश आए। जिनमें संजय खीचड़ पुत्र नेमीचंद और उसका भाई विनोद खीचड़, महेश खीचड़ पुत्र नाथूराम उनके साथ सुरेंद्र मूंड और पांच-छह अन्य लोग थे। जिन्होंने अपनी गाडिय़ों से कार को टक्कर मारना शुरू कर दिया। करीब पांच-छह बार टक्कर मारकर उन्हेंाने जानलेवा हमला किया। घटना में कार के पीछे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। जबकि कार में सवार महिलाएं व 12 साल की बच्ची भी बुरी तरह सहम गई। जब वह पीछे से बाइक लेकर आया तो बीच बचाव करने पर उसके साथ भी मारपीट की गई। जिसमें उसे भी चोट आई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जमीन का विवाद, परस्पर मुकदमे दर्ज
घटना के पीछे वजह जमीनी विवाद बताया जा रहा है। दिनेश ने बताया कि उसका रीको क्षेत्र में लंबे समय से एक भूखंड है। जिस पर आरोपी कब्जा करना चाहते हैं। जिसे लेकर ही उन्होंने उसके परिवार पर जानलेवा हमला किया है। पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच जमीनी विवाद को लेकर परस्पर मुकदमे दर्ज हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो