scriptसावधान! कहीं आपकी गाय-भैसों पर नजर तो नहीं है हरियाणा गैंग की | careful Do not look at your cow and buffaloes in Haryana | Patrika News

सावधान! कहीं आपकी गाय-भैसों पर नजर तो नहीं है हरियाणा गैंग की

locationसीकरPublished: Jun 11, 2019 06:15:21 pm

Submitted by:

Gaurav kanthal

पशुओं को चुराकर हरियाणा ले जाने के लिए सीकर जिले में गैंग सक्रिय है। हाल ही में गैंग के कुछ साथियों को पुलिस ने पकड़ा है। पूछताछ में उन्होंने पूरी बात भी उगली।

sikar

सावधान! कहीं आपकी गाय-भैसों पर नजर तो नहीं है हरियाणा गैंग की

सीकर. जिले में पालतु पशुओं को चुराने के लिए हरियाणा की गैंग सक्रिय है। दादिया थाना पुलिस ने गैंग के एक सदस्य को दबोच कर उसके पास जीप बरामद की है और उसके बाकी साथियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। पकड़ में बदमाश ने अब-तक 20 पशुओं को चोरी कर इनको हरियाणा में बेच डालने की वारदात कबूली है।
दादिया थानाधिकारी बृजेंद्र सिंह राठौड़ के अनुसार गैंग के एक साथी हिसार, हरियाणा निवासी बगड़ावत को गिरफ्तार किया है। 30 साल के युवक बगड़ावत ने कबूला है कि वे हरियाणा से यहां पशु चुराने आते हैं और इसके बाद जीप भरकर उनको हरियाणा ले जाकर वहीं बेच देते हैं। गिरोह में उसके हरियाणा के रहने वाले तीन-चार साथी और शामिल हैं। गिरोह में एक युवक सीकर का मिला हुआ है जो कि, रैकी करने के बाद सूचना भिजवाता है और वे पशु चुराकर सीमा से पार हो जाते हैं।
तीन जगह से चुराए 20 पशु
पुलिस ने बताया कि गिरोह के सदस्यों ने रानोली से 11 और खंडेला से चार तथा गुंगारा से पांच पालतु पशु चुराए हैं। ग्राम रामपुरा तन गुंगारा के सांवर मल ने भी उसके घर पर बंधे पांच पालतु पशु चुराने की रिपोर्ट दादिया थाने में दर्ज कराई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो