scriptबदली मौसम की चाल, जानिए कैसा होगा मौसम | Changed weather, know how the weather will be | Patrika News

बदली मौसम की चाल, जानिए कैसा होगा मौसम

locationसीकरPublished: Dec 11, 2019 06:03:44 pm

Submitted by:

Bhagwan

शेखावाटी क्षेत्र में उत्तरी हवाओं के कारण मंगलवार को दिन और रात के तापमान में गिरावट आई है। अधिकतम और न्यूनतम तापमान गिरने से शेखावाटी में फिर सर्दी का असर बढ़ गया है।

Rain

Rain

सीकर. शेखावाटी क्षेत्र में उत्तरी हवाओं के कारण मंगलवार को दिन और रात के तापमान में गिरावट आई है। अधिकतम और न्यूनतम तापमान गिरने से शेखावाटी में फिर सर्दी का असर बढ़ गया है। मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के कई स्थानों में बादलों की तेज गर्जना के साथ बारिश होगी। वहीं कुछ स्थानों पर ओलावृष्टि की भी संभावना है। सुबह कड़ाके की सर्दी की जद में रहा। इससे सुबह आठ बजे तक गलन भरी सर्दी का अहसास हुआ।
केंद्रीय विद्यालय का वार्षिकोत्सव कल

सीकर. केंद्रीय विद्यालय में १२ दिसंबर को वार्षिकोत्सव का आयोजन होगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला कलक्टर यज्ञमित्र सिंह देव होंगे। विशिष्ट अतिथि एडीएम जयप्रकाश नारायण व एएसपी डॉ. देवेंद्र कुमार शर्मा होंगे। समारोह में स्कूली छात्र-छात्राओं द्वारा कई सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे।
शिविर का आयोजन

सीकर. शिक्षाविद् एवं समाजसेवी पंडित हनुमत्प्रसाद पुजारी की १३ वीं पुण्यतिथि पर माधव सेवा समिति में मंगलवार चिकित्सा शिविर लगाया गया। शिविर में करीब ९५० मरीज लाभांवित हुए। मरीजों को ट्रस्ट की ओर से औषधी बांटी गई। अग्रपीठाधीश्वर राघवाचार्य महाराज ने कहा आयुर्वेद चिकित्सा से असाध्य बीमारियों का कुशलतापूर्वक उपचार संभव है। समारोह में महाराज ने शिविर में सेवाएं देने वाले चिकित्सकों को शॉल ओढ़ाकर अभिनंदन किया। इस अवसर पर पूर्व विधायक रतन लाल जलधारी, नगर परिषद सभापति जीवण खां, भाजपा जिलाध्यक्ष विष्णु चेतानी, कल्याण आरोग्य सदन सांवली के मंत्री कांताप्रसाद मोर, उद्योगपति श्रवण कालेर, निर्मल खेतान, कुंदनमल गोयल, पन्नालाल सारडा आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम में ट्रस्ट के नटवरनागरदत्त शर्मा एवं डॉ. नंदकिशोर शर्मा ने सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो