#ChangeMaker पत्रिका के चेंजमकर अभियान से आएंगे सकारात्मक परिणाम

Vishwanath Saini

Publish: May, 17 2018 09:15:04 PM (IST)

Sikar, Rajasthan, India

नीमकाथाना. राजस्थान पत्रिका के चेंजमेकर अभियान के तहत गुरुवार को बार एसोसियेशन सभागार में बार अध्यक्ष बंटेश सैनी की अध्यक्षता में संगोष्ठी का आयोजन किया गया। जिसमे अधिवक्ताओं ने पत्रिका के चेंजमेकर्स अभियान की सराहना करते हुए कहा कि इससे भविष्य में सकारात्मक परिणाम सामने आयेंगे एवं राजनीति का शुद्धिकरण होगा। उन्होने कहा कि पत्रिका के इस अभियान के तहत राजनीति को स्वच्छ करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

कुछ अधिवक्ताओं ने कहा कि राजनीति से नफरत करने से अब काम नहीं चलेगा। उससे जुड़कर उसमे जो गंदगी आ गई है उसे साफ करने का बीड़ा उठाना होगा। पत्रिका के चेंजमेकर अभियान का बीड़ा उठाने की बहुत बड़ी पहल है। पत्रिका के इस अभियान में जिस तरह लोग जुड़ते जा रहे है उससे जरुर राजनीति स्वच्छता की ये मुहिम रंग लाएगी। पत्रिका के इस अभियान में अधिवक्ता रोशन कुमार, अनिल वर्मा, राजेन्द्र कुमार गोठवाल, अनिल कुमार शर्मा, रामचंद्र वर्मा,प्रमोद कुमार, मुकेश कुमार सैनी,श्रवण कुमार शर्मा, चुन्नीलाल एमएल वीमल, राजकुमार, जगदीश प्रसाद, मुरारीलाल शर्मा, नरेन्द्र सैनी, धर्मवीर यादव,राधेश्याम शर्मा सहित अनेक अधिवक्ताओं ने भाग लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned