scriptइस मां को मिला ऐसा जख्म, तीन दिन से भगवान से कर रही विनती, खबर पढ़कर आप भी नहीं रोक पाएंगे आंसू | child kidnap for fathepur | Patrika News

इस मां को मिला ऐसा जख्म, तीन दिन से भगवान से कर रही विनती, खबर पढ़कर आप भी नहीं रोक पाएंगे आंसू

locationसीकरPublished: May 18, 2017 01:49:00 pm

Submitted by:

dinesh rathore

ना बड़ी वारदातों की भनक और ना ही वारदातों के बाद अपराधियों का सुराग। सीकर पुलिस की नाकामी अब जगजाहिर हो रही है। फतेहपुर में ज्वैलर्स के 13 वर्षीय बेटे के अपहरण के मामले में तीसरे दिन भी पुुलिस किसी तरह का सुराग नहीं लगा सकी है।

शहर के ज्वैलर्स ललित पोद्दार के 13 साल के बेटे ध्रुव के अपहरण के मामले में बुधवार को तीन दिन बाद भी पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है। ना तो मासूम को लेकर कोई स्थिति साफ हो पाई है और न ही अपहरण करने वालों का सुराग लगा है। बुधवार शाम जयपुर रेंज आईजी हेमंत प्रियदर्शी भी फतेहपुर पहुंचे और अधिकारियों की बैठक ली। उन्होंने मामले में अब तक की पुलिस प्रगति की समीक्षा की। सूत्रों की माने तो धु्रव अपहरणकांड में अभी भी पुलिस किसी तरह का सुराग नहीं लगा पाई है। पुलिस की टीमें धु्रव के घर व आसपास के इलाके में ही सुराग जुटाने के लिए प्रयास कर रही है।
Read:

फतेहपुर में ज्वैलर व्यवसायी के 13 साल के बेटे का अपहरण 

कैसा होगा मेरा लाल…

ध्रुव के गायब होने के बाद अब जैसे जैसे समय बीत रहा है। परिजनों की चिंता भी बढ़ती जा रही है। हर आहट पर परिजन दरवाजे पर टकटकी लगाए बैठे है, कि कहीं उनका लाल ही आ गया है। मां का रो रो कर बुरा हाल है। हर बात का सिर्फ एक ही जवाब कैसा होगा मेरा लाल..। परिजन अब भगवान की शरण में है। बुधवार को दिनभर ध्रुव के परिजनों ने घर पर विशेष पूजा अर्चना की। मस्जिदों में भी दुआ मांगी जा रही है। बुधवार को शहर की ताहीद मस्जिद में ध्रुव की सलामती की दुआ मांगी।
कोई ठोस कार्रवाई नहीं

अखेपुरा टोल पर तो हर तीसरे दिन मारपीट आम बात हो गई है। प्रत्येक मामले में पुलिस की भूमिका समझौता कराने तक की रह गई है। पुलिस टोलकर्मियों के चरित्र सत्यापन और कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर कतई गंभीर नहीं है। और कोई ठोस कार्रवाई नहीं हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो