शेखावाटी के नामी ज्वैलर को फिल्मी स्टाइल में ब्लैकमेल कर रही यह महिला

शेखावाटी के नामी ज्वैलर को फिल्मी स्टाइल में ब्लैकमेल कर रही यह महिला

vishwanath saini | Publish: Sep, 11 2018 12:05:58 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

chirawawww.patrika.com/sikar-news/

चिड़ावा. पुलिस ने सर्राफा व्यापारी को झुठे मुकदमे में फंसाने का झांसा देकर ब्लैकमेल करने वाली एक महिला को हिरासत में लिया है। पुलिस ने उक्त महिलाओं को सर्राफा व्यापारी की दुकान के पास से हिरासत में लिया। जिससे पुछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार राजकला कॉम्पलेक्स के पास दुकान चलाने वाले सर्राफा व्यापारी जुगलकिशोर ने रविवार देर रात को थाने में रिपोर्ट दी कि मुकुंदगढ़ महिला व एक अन्य व्यक्ति उसको झुठे मुकदमे में फंसाने का झांसा देकर ब्लैकमेल कर रहे हैं।

मुकदमे से बचने की एवज में पांच लाख रुपए मांग रहे हैं। पीडि़त व्यापारी ने पुलिस को महिला से हुई वार्तालाप की क्लीप भी दी। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। सोमवार को महिला ने फिर से रुपए की डिमांड की। जिस पर पुलिस ने व्यापारी को महिला को बुलाने की बात कही। शाम को उक्त महिला रुपए लेने के लिए व्यापारी की दुकान पर पहुंची। जहां पहले से तैनात पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया। पुलिस महिला कमला को थाने लेकर आई। सीआई संदीप शर्मा ने बताया कि महिला सें पुछताछ की जा रही है।

झुठे मुकदमे की दी धमकी
उक्त महिला व्यापारी को लगातार धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही थी। जिससे व्यापारी परेशान हो चुका था। सूत्रों के अनुसार महिला द्वारा व्यापारी को झुठे मुकदमे में फंसाने की धमकी मिल रही थी। जिससे बचने के लिए रुपयों की डिमांड की जा रही थी। लगातार ब्लैकमेल किए जाने के बाद व्यापारी ने थाने में रिपोर्ट दी। पुलिस ने महिला को पकडऩे के लिए जाल बिछाया।


पहले भी आए हैं मामले
थाने में पहले भी महिलाओं द्वारा ब्लैकमेल करने के मामले सामने आते रहे हैं। कुछ माह पहले कोर्ट रोड के मिठाई विक्रेता को महिला ने मोबाइल से बातचीत कर फंसा लिया था। उक्त महिला ने व्यापारी को मदद के बहाने बाइपास पर बुलाया। जहां से व्यापारी का अपहरण कर लिया गया। व्यापारी को अपहरण के बाद नवलगढ़ में पटक दिया था। इस मामले में पुलिस ने तीन-चार जनों को गिरफ्तार भी किया था।


यह था मामला
पुलिस के अनुसार व्यापारी जुगलकिशोर ने रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि आरोपी महिला एक जुलाई को धत्तरवाला की एक अन्य महिला के साथ उनकी दुकान पर आई। उक्त महिलाओं ने उस समय गहने खरीदे। जिसके नौ दिन बाद महिला ने एक लाख 36 हजार 725 रुपए के गहने लिए। महिला ने अलग-अलग समय में 40 हजार रुपए दे दिए। बकाया 96 हजार 725 रुपए जल्द देने की बात कही।

इस बीच 12 अगस्त को उस महिला का व्यापारी के पास फोन आया। महिला ने व्यापारी से मिलने की बात कही। मगर व्यापारी ने रुपए का तकादा करना चाहा। जिस पर अगले दिन 50 हजार रुपए दे दिए। इस बीच दो दिन पहले राजू नाम का एक व्यक्ति दुकान पर आया। उक्त व्यक्ति ने अपने आप को महिला का भाई बताया तथा व्यापारी को महिला से बात करने की बात कहकर ब्लैकमेल करने लगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned