scriptशर्मनाक : धर्म भाई ने शादीशुदा बहन का रेप करने में यूं पार कर दी सारी हदें | Churu Married woman raped in Jhunjhunu | Patrika News

शर्मनाक : धर्म भाई ने शादीशुदा बहन का रेप करने में यूं पार कर दी सारी हदें

locationसीकरPublished: Oct 09, 2018 01:17:51 pm

Submitted by:

vishwanath saini

Rape news Churu : पीडि़त महिला ने चूरू के महिला पुलिस थाने में सोमवार को दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है।

rajasthan rape

rape churu

चूरू. राजस्थान में धर्म भाई द्वारा एक विवाहिता से रेप करने का बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। पीडि़त महिला ने चूरू के महिला पुलिस थाने में सोमवार को दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। चूरू पुलिस के मुताबिक पीडि़ता की शादी पांच साल पहले चूरू जिले के गांव करणपुरा निवासी व्यक्ति से हुई थी। पीडि़ता दो महीने पहले अपने पीहर गांव चनाना जिला झुंझुनूं गई थी। उस समय गांव के ही घर पड़ोसी आरोपी धर्म भाई राजेश का पीडि़ता के पिता के घर आना-जाना था।

 

JHUNJHUNU : प्रेमिका को ऐश करवाने के लिए किया ताई का मर्डर, यूं पकड़ा गया ये खतरनाक आशिक

 


यहां एक दिन रात को आरोपी उसे रात करीब दो बजे घर की बैठक में ले गया और मोबाइल से अश्लील फोटो ले लिए। बाद में अलग-अलग नंबरों से फोन व मैसेज करके शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता रहा। मना करने पर 29 सितंबर 2018 को रात करीब साढ़े 12 बजे फोन कर कहा कि तुम्हारे पिता की तबीयत खराब है। एक बार बाहर आओ। घर से बाहर गई तो राजेश ने यहां खड़ी एक जीप में जबरन बैठा लिया।

 

JHUNJHUNU लव स्टोरी : चार बच्चों की मां को हुआ इश्क, प्रेमी के साथ मिलकर यूं ली पति की जान

 


रुमाल से दवा सुंघाकर बेहोशी की हालत में झुंझुनूं ले गया। वहां से जयपुर ले गया। रास्ते में होश आने पर डरा-धमका कर चुप करा दिया। मोबाइल छीन लिया। जयपुर से अजमेर व नासिक ले गया। नासिक में होटल में कमरा लेकर डरा-धमकाकर चाकू दिखाकर जेवरात ले लिए और दुष्कर्म किया। जेवरात बेच कर आरोपी पीडि़ता को जयपुर ले आया। जयपुर से रींगस लाया। सीकर जिले के रींगस में पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया।

 

CHURU VIDEO : 15 साल की लड़की को 25 साल के शादीशुदा लड़के से हुआ प्यार, सुसाइड नोट में ये बातें लिख दोनों ने दी जान

 


चूरू महिला पुलिस थाने में आरोपी ने मोबाइल क्लिप का हवाला देकर पुलिस को कुछ भी नहीं बताने दिया। बाद में दूधवाखारा पुलिस आरोपितों को दूधवाखारा थाना ले आई। सात अक्टूबर 2018 को पीडि़ता ने अपने पति को सारा घटनाक्रम बताकर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी राजेश व जीप चालक के विरुद्ध मामला दर्जकर जांच शुरू की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो