VIDEO: सीएलजी की बैठकों में छाया कोरोना का मुद्दा

(CLG Meeting Held in many police Stations in sikar) सीकर. जिले की शहर कोतवाली व लक्ष्मणगढ़ सहित कई थानों में रविवार को सीएलजी की बैठक हुई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र शर्मा तथा कोतवाली थानाधिकारी कन्हैयालाल की मौजूदगी में हुई बैठक में शहर की विभिन्न समस्याओं के साथ कोरोना गाइडलाइन पर विशेष तौर पर चर्चा हुई।

By: Sachin

Published: 11 Apr 2021, 06:26 PM IST

(CLG Meeting Held in many police Stations in sikar) सीकर. जिले की शहर कोतवाली व लक्ष्मणगढ़ सहित कई थानों में रविवार को सीएलजी की बैठक हुई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र शर्मा तथा कोतवाली थानाधिकारी कन्हैयालाल की मौजूदगी में हुई बैठक में शहर की विभिन्न समस्याओं के साथ कोरोना गाइडलाइन पर विशेष तौर पर चर्चा हुई। जिसमें अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेन्द्र शर्मा ने कोरोना के बढ़ते खतरे को देखते हुए सरकार की कोरोना गाइडलाइन का विशेष रुप से पालन करने की बात कही। उन्होंने कहा कि मास्क, सेनिटाइजेशन व दो गज की दूरी का नियम का पालन सीएलजी सदस्य खुद करने के साथ दूसरों से भी करवाएं। कोरोना के बढ़ते आंकड़ों व आशंकाओं के साथ एएसपी ने इस दौरान सीएलजी सदस्यों को समाज में ज्यादा से ज्यादा जागरुकता बढ़ाने का प्रयास करने की बात भी कही। बैठक में अनिता शर्मा, राधेश्याम पारीक सहित कई सीएलजी सदस्य मौजूद रहे।

लक्ष्मणगढ़ व अजीतगढ़ में हुई बैठक
लक्ष्मणगढ़. शहर में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए रविवार को कस्बा पुलिस चौकी में आमजन में कोरोना जागरूकता के लिए सीएलजी सदस्यों की बैठक बुलाई गई। थानाधिकारी राजेश कुमार सिहाग व चौकी प्रभारी शुभकरण लामोरिया ने सीएलजी सदस्यों से संवाद किया। बैठक में वरिष्ठ पार्षद पवन बुटोलिया, जयप्रकाश सरावगी, ललित पंवार, व्यवसायी बनवारी मंडीवाल, अशोक पुजारी, सज्जन हाफास, बाबूलाल गोदारा आदि ने कोरोना संक्रमण रोकने के लिए अपने-अपने विचार रखे। मीटिंग में मास्क नहीं लगाने व सोशल डिस्टेन्सिंग नहीं रखने वालों पर पहले से अधिक सख्ती करने का निर्णय लिया गया। इधर, अजीतगढ़ थाने पर भी सीएलजी की बैठक हुई। इसमें कोरोना गाइडलाइन की पालना पर जोर दिया गया। कहा गया कि सभी सदस्य लोगों को समझाइश करें एवं गाइडलाइन की पूर्ण पालना करवाने में भी भूमिका निभाए। तभा इस वायरस पर जीत दर्ज हो सकेगी। इस मौके पर थानाप्रभारी सवाई सिंह ने कहा कि हमें किसी भी हालत में कोरोना को रोकना है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned