scriptcongress seva dal protest against modi govt in sikar | मोदी सरकार की सदबुद्धि के लिए सेवादल ने किया भजन- कीर्तन, पुजारी ने भगवान को सुनाया पत्र | Patrika News

मोदी सरकार की सदबुद्धि के लिए सेवादल ने किया भजन- कीर्तन, पुजारी ने भगवान को सुनाया पत्र

सीकर. महंगाई और बेरोजगारी सहित विभिन्न मुदृदों को लेकर कांग्रेस सेवा दल ने मोदी सरकार के खिलाफ अनूठे प्रदर्शनों की श्रृंखला शुक्रवार को भी जारी रखी।

सीकर

Updated: December 03, 2021 10:08:05 pm

सीकर. महंगाई और बेरोजगारी सहित विभिन्न मुदृदों को लेकर कांग्रेस सेवा दल ने मोदी सरकार के खिलाफ अनूठे प्रदर्शनों की श्रृंखला शुक्रवार को भी जारी रखी। इस दौरान सेवादल जिलाध्यक्ष नरेंद्र बाटड़ के नेतृत्व में जाट बाजार, तबेला बाजार और स्टेशन रोड़ पर प्रभात एवं संध्या फेरियां निकाली गई। शहर के वार्डो और बाजारो में शंख बजाकर मंहगाई और बेरोजगारी के खिलाफ जनजागरण की शुरुआत करते हुए जनता से मोदी सरकार के खिलाफ आन्दोलन करने का आह्वान किया। इस दौरान जाट बाजार में सुबह सवा 11 से शाम चार बजे तक मोदी सरकार की सदबुद्धि देने के लिए भजन कीर्तन किया गया। बाद में जाट बाजार स्थित शनि मंदिर में महंगाई और बेरोजगारी को कम करवाने के लिए सामूहिक प्रार्थना की गई। सेवादल जिला मुख्य संचार संयोजक हरफूल गोदारा व दिनेश शर्मा ने बताया कि इस तरह के जनजागरण कार्यक्रम जिले की सभी तहसील, ब्लॉक,कस्बों और गांव-ढाणियो में किए जाएंगे।

cong_1.jpg

पुजारी को दिया पत्र
जाट बाजार में कांग्रेस अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के शहर अध्यक्ष सुगनचन्द पंवार,पूर्व पंचायत समिति सदस्य कैलाश शर्मा, सेवादल जिला प्रवक्ता इस्लामुद्दीन खोखर ने भजनों को दोहराकर कीर्तन किया। सेवादल संचार सह संयोजक संदीप ओला ने बताया कि इस दौरान शनि मंिदर में मंहगाई और बेरोजगारी को कम करवाने के लिए मोदी सरकार को सदबुुद्धि देने की प्रार्थना की तथा पुजारी को इसका पत्र दिया गया। इसे मंदिर पुजारी ने शनिश्चर की मूर्ति को पढ़कर भी सुनाया। कार्यक्रम में सेवादल जिला महासचिव बर्मन सिहाग व मदनलाल चिरानिया, जिला ध्वज प्रभारी इदरिश चौहान, जिला सचिव अंकुर बहड़ व प्रदीप जैदिया, सीकर विधानसभा अध्यक्ष रविकांत तिवाड़ी, लक्ष्मणगढ़ विधानसभा अध्यक्ष मुकेश कुमार मानासी,सीकर सीकर शहर ब्लॉक अध्यक्ष राजेंद्र सैनी, देहात ब्लॉक अध्यक्ष आनंद सिंह चौहान, लोसल ब्लॉक अध्यक्ष रशीद कारीगर, अजीतगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष अनिल कुमार थोई, नीमकाथाना विधानसभा अध्यक्ष मोहनलाल मील, खंडेला विधानसभा अध्यक्ष भागीरथ बावलिया, पलसाना ब्लॉक अध्यक्ष महेंद्र लिढाण,खंडेला ब्लॉक अध्यक्ष गोकुल मांडिया, रींगस ब्लॉक अध्यक्ष सागरमल बलोदा, नेछवा ब्लॉक अध्यक्ष जितेंद्र सिंह शेखावत, धोद ब्लॉक अध्यक्ष महेश कुमार पारीक, धोद विधानसभा अध्यक्ष जयप्रकाश शर्मा, लक्ष्मणगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष संजीव भानुका सहित काफी कार्यकर्ताओं उपस्थित थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावमौसम विभाग का इन 16 जिलों में घने कोहरे और 23 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जबरदस्त गलन से ठिठुरा यूपीBank Holidays in January: जनवरी में आने वाले 15 दिनों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए पूरी लिस्टUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.