डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़े बेतहाशा, महंगाई पर ऐसे फूटा कांग्रेस का गुस्सा

केन्द्र एवं राजस्थान प्रदेश की सरकार के जन विरोधी नीतियों के खिलाफ बुधवार ऑटो स्टैण्ड पर को कांग्रेस ने सभा की।

By: vishwanath saini

Published: 07 Jun 2018, 12:59 PM IST

नीमकाथाना. केन्द्र एवं राजस्थान प्रदेश की सरकार के जन विरोधी नीतियों के खिलाफ बुधवार ऑटो स्टैण्ड पर को कांग्रेस ने सभा की। सभा के बाद शहर में रैली निकाल कर विरोध जताया गया। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पाटन द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ब्लॉक अध्यक्ष कांता प्रसाद ने कहा कि सरकार पानी और बिजली के मुद्दे पर पूरी तरह फेल हो रही है। डीजल-पेट्रोल के दाम बेतहाशा बढ़ा दिए गए। ऐसी सरकार को आने वाले चुनावों में बदलने की आवश्यकता है। पीसीसी सदस्य सुरेश मोदी ने कहा कि पांच साल में केन्द्र और राज्य सरकार ने किसानों को बदहाली दी है।

 

विधायक हनुमान बेनीवाल की सीकर में 10 जून को हो रही किसान हुंकार रैली की ये हैं 10 बड़ी वजह

 

चुनावों के दौरान किसानों की आमदनी डेढ़ गुना करने का वादा किया गया था परन्तु उनकी वर्तमान में आमदनी पहले से भी कम हो गई है। राज्य सरकार आमजन को पानी तक पिलाने में सक्षम नहीं है। नीमकाथाना में भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है। इस दौरान एनएसयूआई मीडिया प्रभारी जसविन्द्र चौधरी और जिलाध्यक्ष सुधीर ओला का स्वागत किया गया। इसके बाद कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने ऑटो स्टैण्ड से खेतडी मोड़ तक सरकार के खिलाफ रैली निकालकर विरोध प्रकट किया। इस दौरान खेतड़ी मोड़ पर कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र में हो रही पानी की किल्लत को लेकर मटके फोडकऱ विरोध जताया।

 

झाडू बंद आन्दोलन : विधायक ने रसूख दिखाते हुए बेटे की दुकान के सामने कराई सफाई , जबकि पूरे शहर में जगह-जगह लगे कचरे के ढ़ेर

 

इसके बाद एक प्रतिनिधिमण्डल उपखण्ड कार्यालय में राष्ट्रपति और राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिया। इस दौरान पुर्व उप प्रधान राम शरण गुर्जर, रतिराम यादव सेवादल, रामरतन यादव,कैलाश यादव, जयदयाल, कमल सैनी,जगदीश जीणा का, मोहनलाल मीणा, सुरेश यादव कुरबडा, लोचिब, सुरेश खैरवा, राकेश लाम्बा,ाीराम भट्ट, महेश प्रशान्त, सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

इतने शातिर चोर तो आपने पहले नहीं देखें होंगे, चोरी का ऐसा अजीब तरीका देखकर तो पुलिस भी हैरान रह गई !

 

 

vishwanath saini Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned