पत्नी को दिखाने जा रहे कांस्टेबल की सड़क हादसे में मौत, दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

पत्नी को दिखाने जा रहे कांस्टेबल की सड़क हादसे में मौत, दो बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

Vinod Singh Chouhan | Updated: 19 May 2019, 12:12:44 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

सीकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गोकुलपुरा गांव के पास गुरुवार को सडक़ दुर्घटना में घायल हुए हेड कांस्टेबल रणजीत सिंह की शनिवार को मौत हो गई।

रामगढ़ शेखावाटी.

सीकर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गोकुलपुरा गांव के पास गुरुवार को सडक़ दुर्घटना ( Road accident ) में घायल हुए हेड Constable रणजीत सिंह की शनिवार को मौत हो गई। रामगढ़ शेखावाटी के ताखलसर गांव के रहने वाला रणजीत सिंह चूरू इलाके के भानीपुरा थाने में तैनात था। रणजीत सिंह गुरुवार को अपने दो बच्चों के साथ पत्नी को दिखाने के लिए कार से जयपुर जा रहा था। सीकर के एनएच पर स्थित गोकुलपुरा गांव के पास जयपुर से सीकर की ओर आ रही स्लिपर बस ने ओवरटेक करते वक्त उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर से कार में सवार हेड कांस्टेबल रणजीत उसकी पत्नी और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें पहले सीकर के एसके अस्पताल में भर्ती कराया गया । हालत गंभीर होने के कारण सभी को बाद में जयपुर के एसएमएस अस्पताल ले जाया गया। गांव ताखलसर में हैडकांस्टेबल रणजीत कुमार कड़वासरा की शनिवार को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। उनका शनिवार को पैतृक गांव में अंतिम संस्कार किया गया। चूरू तथा रामगढ़ पुलिस के जवानों ने सलामी दी। रणजीत सिंह की पत्नी शारदा व उनके दो बेटे भाविक और भविष्य का इलाज एसएमएस में चल रहा है।


लाइनमैन घायल
पलसाना. कस्बे के पास शनिवार रात को लालपुर निवासी लाइनमैन संतोष कुमार डूकिया जीएसएस से ड्यूटी कर घर लौट रहा था। बरसिंहपूरा के पास कार की टक्कर लगने से वह बाइक से गिरकर घायल हो गया। उसे पलसाना अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर रेफर कर दिया गया।

 

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned