पत्नी की हत्या के आरोप में कांस्टेबल पति गिरफ्तार, सास-ससुर की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन

Married Woman Death : जेरठी गांव में कुएं में मिली विवाहिता की मौत मामले में कांस्टेबल पति राकेश को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं परिजन सास ससुर की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े है। परिजनों को प्रदर्शन मंगलवार को भी जारी है।

By: Naveen

Updated: 18 Feb 2020, 02:41 PM IST

सीकर.

Married Woman Death : जेरठी गांव में कुएं में मिली विवाहिता की मौत मामले में कांस्टेबल पति राकेश को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं परिजन सास ससुर की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े है। परिजनों को प्रदर्शन मंगलवार को भी जारी है। प्रदर्शनकारियों को एक प्रतिनिधि मंडल एसपी कार्यालय पहुंच कर ज्ञापन सौंपेगा। इससे पहले प्रदर्शनकारियों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग के साथ विधायक राजेंद्र पारीक के खिलाफ भी पक्षपात किए जाने के आरोप लगा नारेबाजी की।

एएसपी देवेंद्र कुमार शर्मा ने विवाहिता के परिजनों से समझाइश करते हुए जांच कर जल्द गिरफ्तारी करने की बात कही। साथ ही उन्होंने शव लेने को भी कहा। परिजन गिरफ्तारी होने तक शव नहीं लेने पर अड़े रहे। पुलिस अधिकारियों ने शाम पांच बजे तक गिरफ्तार कर लिए जाने की बात कहीं। इसके बाद प्रदर्शनकारी वापस एसके अस्पताल में ही पहुंच गए। लगातार तीसरे दिन भी प्रदर्शन अस्पताल में जारी रहा। इस दौरान रसीदपुरा गांव के काफी लोग धरने पर बैठे रहे। विवाहिता के भाई अनिल चौधरी ने आरोप लगाया कि पुलिस अन्य गिरफ्तारी क्यों नहीं कर रहे है। उन्होंने ससुराल पक्ष के लोगों पर हत्या कर कुएं में शव डालने का मुकदमा दर्ज कराया था। अनिल ने बताया कि बहन की शादी चार साल पहले राकेश जाखड़ पुत्र महावीर जाखड़ से हुई थी। उनका कहना था कि किरण का शव घर के पास ही कुएं में पड़ा मिला था। उसे शादी के बाद से ही दहेज में कार लाने के लिए परेशान करते थे। मामले की जांच डीएसपी राजेश आर्य कर रहे हैं। पुलिस ने देर रात आरोपी पति राकेश को गिरफ्तार कर लिया।

शादी की सालगिरह के 10 दिन बाद कुएं में मिली कांस्टेबल की पत्नी, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस


उग्र महिलाओं ने अंदर घुसने का प्रयास किया
अस्पताल में पिछले तीन दिनों से विवाहिता के पति व सास-ससुर की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन चल रहा है। एक दिन पहले ही विवाहिता के पिता महावीर सिंह पहुंचे। वे बीएसएफ में गुवाहाटी में है। सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे काफी संख्या में परिजन व गांव के लोग पैदल ही प्रशासन व पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए एसपी कार्यालय पहुंचे। सडक़ पर बैठकर नारेबाजी की। विधायक राजेंद्र पारीक के खिलाफ भी नारेबाजी की। प्रदर्शन में काफी संख्या में परिवार की महिलाएं भी उपस्थित थी।

पत्नी की हत्या के आरोप में कांस्टेबल पति गिरफ्तार, सास-ससुर की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन

प्रदर्शन को देखते हुए गेट बंद कर दिए गए। इस दौरान महिलाओं ने गेट को खोल कर अंदर जाने का प्रयास किया। पुलिस जाप्ते ने उन्हें रोक दिया। महिलाओं ने भी पुलिस व प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की। करीब दो घंटे तक प्रदर्शन किया गया। इस बीच एएसपी देवेंद्र कुमार से पांच सदस्यों ने मांगों को लेकर वार्ता की।


मोबाइल की कॉल डिटेल खोलेगी राज
पुलिस ने विवाहिता के मोबाइल सहित अन्य कई लोगों के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली है। विवाहिता के भाई अनिल चौधरी ने बताया कि किरण व उसकी सास सहित राकेश के मोबाइल फोन से पुलिस को पूरी जानकारी मिल जाएगी। किरण ने पिछले तीन दिनों से लगातार फोन कर परेशान करने की बात बता रही थी। पति उसे बार-बार दबाव बनाकर धमकी दे रहा था। अनिल ने राकेश का पहले से प्रेम प्रसंग होने की बात कहीं।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned