scriptशराब के रुपए के लिए कांस्टेबल बेटे ने मां की लात-घूंसों से की पिटाई | Constable son beat up mother's | Patrika News

शराब के रुपए के लिए कांस्टेबल बेटे ने मां की लात-घूंसों से की पिटाई

locationसीकरPublished: Mar 02, 2021 05:59:19 pm

Submitted by:

Sachin

राजस्थान पुलिस के एक कांस्टेबल द्वारा शराब के रुपए ना देने पर लेकर मां से मारपीट करने का मामला सामने आया है।

शराब के रुपए के लिए कांस्टेबल बेटे ने मां की लात-घूंसों से की पिटाई

शराब के रुपए के लिए कांस्टेबल बेटे ने मां की लात-घूंसों से की पिटाई

सीकर. राजस्थान पुलिस के एक कांस्टेबल द्वारा शराब के रुपए ना देने पर लेकर मां से मारपीट करने का मामला सामने आया है। कांस्टेबल फिलहाल बर्खास्त चल रहा है। आरोप है कि कांस्टेबल ने मां को लात- घूसों से जमकर पीटा। इसके बाद उसने अलमारी से 1600 रुपए भी निकाल लिए। मामले में पीडि़त मां ने कांस्टेबल बेटे के खिलाफ कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने उसे शांतिभंग में भी गिरफ्तार कर लिया।
यह है मामला
कोतवाली पुलिस के अनुसार संतोष कंवर पत्नी संत कुमार निवासी मोहल्ला खातियान शेखपुरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि उनके पति की मृत्यु हो चुकी है। उसके दो बेटे रघुवीर व राकेश है। बड़ा बेटा रघुवीर राजस्थान पुलिस में सिपाही के पद पर कार्यरत था। अब वह बर्खास्त चल रहा है। वह नशे का काफी आदी है। इसी कारण से उसे पुलिस विभाग से बर्खास्त कर दिया गया था। बताया कि दोनो बेटों का बंटवारा कर अलग-अलग कर दिया गया था। वह अब छोटे बेटे के साथ रहती है। शाम को बड़ा बेटा रघुवीर नशे की हालत में घर पर आया। आते ही पहले शराब के रुपए के लिए पत्नी से मारपीट करने लग गया। उसे सीढियों से नीचे गिरा दिया और नशे में गालियां देने लग गया। उसे देखकर डऱ के कारण मां संतोष ने दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद वह मकान में घुस आया। वह मां से शराब के लिए रुपए मांगने लग गया। मां ने रुपए देने से मना कर दिया तो वह हंगामा करने लग गया। इसके बाद घूसों से मारपीट करने लग गया। सिर पकड़ कर दीवार में मार दिया। संतोष के सिर व हाथ-पैर में काफी चोटें आई। इसके बाद कमरे में जाकर अलमारी से 1600 रुपए निकाल लिए। हंगामा देखकर मोहल्ले वालों ने उसके छोटे बेटे राकेश को फोन कर दिया। राकेश ने आकर पुलिस को सूचना दी। कुछ देर के बाद पुलिस ने आकर रघुवीर को पकड़ लिया। पुलिस ने उसे शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो