राजस्थान में यहां ईद की नमाज के बाद दो पक्षों में विवाद, काफी देर तक जमकर हुई मारपीट

Naveen Parmuwal | Updated: 12 Aug 2019, 12:45:24 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Controversy Between Two Groups After Eid Namaz : सीकर जिले के खाटूश्यामजी में सोमवार को बकरीद पर ईदगाह में हुई नमाज के बाद मुस्लिम समुदाय के एक ही परिवार के लोगों के बीच झगड़ा हो गया।

सीकर।
Controversy Between Two Groups After Eid namaz : सीकर जिले के खाटूश्यामजी में सोमवार को बकरीद पर ईदगाह में हुई नमाज ( Eid al Adha 2019 ) के बाद मुस्लिम समुदाय के एक ही परिवार के लोगों के बीच झगड़ा हो गया। कुछ देर बाद ही नौबत हाथापाई तक पहुंच गई। अचानक हुई इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल हो गया। वहीं बाबा श्याम का मासिक मेला ( khatushyamji Mela 2019 ) होने के कारण वहां से गुजर रहे भक्तो में भय व्याप्त हो गया। जानकारी के अनुसार सुबह ईदगाह में नमाज के दौरान परिवार के लोगों के बीच विवाद शुरू हो गया था। नमाज अदा करने के बाद ईदगाह के बाहर आते ही दोनों पक्ष मारपीट करने लगे। काफी देर चले घटनाक्रम के बाद बाद पुराना बस स्टैंड के पास मेला ड्यूटी पर लगे पुलिस के जवानों व अन्य लोगों ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करवाया।

Read More :

Eid-al-Adha 2019 : हर्षोल्लास के साथ मनाई जा रही है बकरीद, लोग एक-दूसरे को गले मिलकर दे रहे मुबारकबाद

Controversy Between Two Groups After Eid Namaz : सीकर जिले के खाटूश्यामजी में सोमवार को बकरीद पर ईदगाह में हुई नमाज के बाद मुस्लिम समुदाय के एक ही परिवार के लोगों के बीच झगड़ा हो गया।

सवालों के घेरों में सुरक्षा व्यवस्था
खाटूश्यामजी में हुए विवाद के बीच पुलिस प्रशासन की भी पोल खुल गई। ईद और खाटूश्यामजी मेले को देखते हुए जहां पुलिस की पर्याप्त व्यवस्था होनी चाहिए थी। वहीं दोनों त्योहारों के लिए इलाके में कुछ ही पुलिसकर्मी ही तैनात दिखे। आलम यह रहा कि विवाद के कई देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। गौरतलब है कि सीएलजी की बैठक में सुरक्षा और शान्ति व्यवस्था का दंभ भरने वाली पुलिस नमाज के दौरान नदारद नजर आई। ऐसे में खाटूश्यामजी में पुलिस व्यवस्था पर एक बार फिर सवार खड़े हो गए है।

Read More :

आनंदपाल पाल गैंग का इनामी हार्डकोर बदमाश पवन बानूड़ा अरेस्ट, पुलिस कर रही थी सरगर्मी से तलाश

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned