जमीन को लेकर दो पक्षों में हआ विवाद

सीकर. राधाकिशनपुरा में जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। उद्योगनगर थाने में पीडि़त की ओर से मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

By: Ashish Joshi

Published: 17 Mar 2021, 04:49 PM IST

सीकर. राधाकिशनपुरा में जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। उद्योगनगर थाने में पीडि़त की ओर से मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया गया है। रामनिवास सैनी पुत्र गणपतराम निवासी राधाकिशनपुरा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने रिपोर्ट में बताया कि वह विकलांग है। मामा सीताराम ने जमीन हड़पने के लिए बदमाश युवकों को बुला लिया। वह आए दिन परेशान करते है और जमीन हड़पने की धमकी देते है। उसकी बेटी खेत में गेंहू काट रही थी। तब वे उसका वीडिय़ों बनाने लगे। उसने वीडियों बनाने से मना किया तो वह युवक मारपीट करने लग गए। सीताराम के परिवार के लोगों ने भी आकर उसकी पत्नी के साथ भी मारपीट की।
----------------------
पानी की मांग को लेकर दिया ज्ञापन
श्रीमाधोपुर. धरने से उठने के बाद भाजपापार्षदों ने उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन देकर कस्बे के वार्ड 2, 3, 9, 13, 21, 22, 29, 30 में पीने के पानी की समस्या के समाधान करवाने की मांग की। ज्ञापन में लिखा है वार्डो में 4-5 दिन से एक बार दो बाल्टी पानी दिया जाता है वह भी गंदा व बदबूदार होता है। उधर वार्ड 14 में काफी समय से चल रही पानी समस्या को देखते हुए एक भामाशाहों का मन पसीजा। वार्ड में बनी जीएलआर में मार्च में 11 टैंकर दिवंगत मातादीन महरड़ा की धर्मपत्नी सावित्री महरड़ा ने, 5 टैंकर बजरंग लाल बजाज, 1-1 टैंकर गजानन्द छीछोलिया, पार्षद नीरजा चौधरी व अशोक छीछोलिया ने डलवाना शुरू किया है।

Ashish Joshi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned