गणेश्वर में बंद विद्यालय के जीर्णोद्धार को लेकर विवाद

गांव के राउमावि के अधीन बंद पड़ी राजकीय प्राथमिक विद्यालय के कमरों की टूटी पट्टियों को लेकर गांव के भामाशाह द्वारा जीणोद्धार का काम शुरू करने पर कुछ लोगों ने अफवा फैल दी।

Ajay Sharma

October, 1906:42 PM

Sikar, Sikar, Rajasthan, India

गणेश्वर. गांव के राउमावि के अधीन बंद पड़ी राजकीय प्राथमिक विद्यालय के कमरों की टूटी पट्टियों को लेकर गांव के भामाशाह द्वारा जीणोद्धार का काम शुरू करने पर कुछ लोगों ने अफवा फैल दी। समाज सेवी रामनारायण अग्रवाल ने बताया कि बंद विद्यालय के कमरों की पट्टिया टूटी हंै। गांव के भामाशाह को प्रेरित कर बंद विद्यालय के जीणोद्धार के लिए काम शुरू करवाया गया था। प्रधानाचार्य से बंद विद्यालय की चाबी मंगवाई गई। गांव के लोगों ने गलत अफवाह से काम को रोक दिया गया। उधर विद्यालय के प्रधानाचार्य पवन शर्मा ने बताया कि चाबी विद्यालय के स्टोर प्रभारी बाबू के पास रहती है। मैंने ग्रामीणों को चाबी नहीं दी। बंद विद्यालय में तोडफ़ ोड़ को लेकर सदर थाना में मामला दर्ज करवाया है। सदर थाना पुलिस भी बुधवार को बंद विद्यालय की तोडफ ोड़ की जानकारी लेने के लिए विद्यालय में पहुंची। विद्यालय में तोडफोड़ की सूचना उपखंड अधिकारी से लेकर शिक्षा विभाग के उच्च अधिकारियों तक दी गई है। गौरतलब है कि विद्यालय को 40 वर्ष पूर्व भामाशाह कन्हयालाल सिंघानिया द्वारा बनवाई गई थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned