एक ही परिवार के दो पक्षों में जमकर हुआ विवाद, मारपीट में 11 जख्मी

Vinod Singh Chouhan | Updated: 21 May 2019, 06:32:54 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

स्थानीय कस्बे के अणतपुरा गांव की दौलती जोहड़ी में मंगलवार की सुबह एक ही परिवार के दो पक्षों में आपसी विवाद को लेकर झगड़ा हो गया

अजीतगढ़।

सीकर के अजीतगढ़ में मंगलवार की सुबह एक ही परिवार के दो पक्षों में आपसी विवाद को लेकर झगड़ा हो गया। कुछ देर बाद ही झगड़ा मारपीट में बदल गया। जिसमें दोनों पक्षों के 11 लोगों घायल हो गए। अजीतगढ़ थाने के हेड कांस्टेबल सुंडा राम कटारिया ने बताया कि मंगलवार की सुबह सूचना मिली की स्थानीय कस्बे के अणतपुरा गांव की दौलती जोहड़ी में एक स्वामी परिवार के दो पक्षों में आपसी विवाद को लेकर झगड़ा हो गया। जिसमें पहले पक्ष के धनाराम स्वामी 43, हेमराज स्वामी 27, विक् की 15, कमला 40, सुशीला 30 के चोटे आई व दूसरे पक्ष के मक्खन लाल 22, रामलाल 28, मंजू 27, सजना 60, मालीराम स्वामी 61 के चोटे आयी। सभी घायलों को अजीतगढ़ के बाबा नारायणदास राजकीय सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर छुट्टी दे दी। समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों की तरफ से कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया।

Read More :

दो बेटों की मौत से परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, घर का अंतिम चिराग खोने पर माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned