script

भाई ही बना भाई के खून का प्यासा, गर्दन पर किया गंडासे से हमला, जयपुर रैफर

locationसवाई माधोपुरPublished: May 15, 2017 11:07:00 am

Submitted by:

dinesh rathore

उद्योग नगर थाना इलाके में रविवार शाम को ही एक और घटना हो गई। यहां पर पैसों के हिसाब के दौरान विवाद होने पर भाई ने भाई पर गंडासे से हमला कर दिया था। सिर और गर्दन में गंडासे से गंभीर चोट आई है।

उद्योग नगर थाना इलाके में रविवार शाम को ही एक और घटना हो गई। यहां पर पैसों के हिसाब के दौरान विवाद होने पर भाई ने भाई पर गंडासे से हमला कर दिया था। सिर और गर्दन में गंडासे से गंभीर चोट आई है। बाद में हालत गंभीर होने पर घायल को जयपुर रेफर किया गया। आरोपित भाई का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। थानाधिकारी राजपाल सिंह ने बताया कि डूंगरगढ़ क्षेत्र के सीतसर निवासी तुलसीराम व श्रवण पूनिया यहां पिपराली रोड स्थित आजाद नगर में राजस्थानी मैस के नाम से टिफिन सेंटर चलाते हैं। शाम करीब छह बजे मैस में खाना बनाने का कार्य चल रहा था। इसी दौरान दोनों भाइयों में झगड़ा हो गया। बड़े भाई श्रवण ने तुलसीराम पर वहां पड़े गंडासे से दो वार कर दिए। हमला करने के बाद श्रवण वहां से भाग गया। वहां काम कर रहे मजदूर ने हल्ला किया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। तुलसीराम को कल्याण अस्पताल लाया गया। सूचना पर पुलिस अधिकारियों ने मौका मुआयना किया। पुलिस को मौके पर ही गंडासा मिल गया है। एफएसएल टीम ने भी मौके से सबूत उठाए हैं। 
Read:

OMG! सीकर में पत्नी की हत्या करके भाग गया पति, पुलिस कर रही तलाश

सिर व गर्दन में गहरी है चोट 

कल्याण अस्पताल के चिकित्सक डॉ. एसएस राठौड़ ने बताया कि तुलसीराम के सिर और गर्दन में गंडासे की गहरी चोट लगी है। इससे खोपड़ी का भीतरी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। इसके अलावा उसका बाए हाथ में भी फैक्चर है। हालत बेहद गंभीर होने पर उसे जयपुर रैफर किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो