scriptखाटूश्यामजी आई इंदौर की इस लड़की के साथ तीन बदमाश युवकों ने जो किया वो ये कभी नहीं भूलेगी | crime with young Girl in Khatushyamji sikar | Patrika News

खाटूश्यामजी आई इंदौर की इस लड़की के साथ तीन बदमाश युवकों ने जो किया वो ये कभी नहीं भूलेगी

locationसीकरPublished: Aug 17, 2018 06:05:00 pm

Submitted by:

vishwanath saini

www.patrika.com/sikar-news/

crime with young Girl in Khatushyamji sikar

crime with young Girl in Khatushyamji sikar

खाटूश्यामजी. कस्बे के एसबीआई बैंक के सामने गुरुवार रात्रि 10:40 बजे इंदौर से अपने मां-बाप और भाई के साथ खाटूश्यामजी दर्शन को आई युवती रूचिका अग्रवाल का पर्स बाइक सवार तीन लुटोरों ने झपट्टा मारकर फरार हो गए।

मंढा रोड की ओर भागे लुटेरों का आसपास के लोगों ने पीछा भी किया मगर वह हाथ नहीं लगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीडि़त युवती से मामले की रिपोर्ट ली। रूचिका ने बाइक के नंबर आरजे 23-4846 होना बताया। रूचिका के पिता सुनील अग्रवाल ने बताया कि आस्था की नगरी में एसी वारदात श्रद्धालुओं के लिए खतरा साबित हो रही है। खासकर रात्रि में आने वाले श्रद्धालु।

उधर अस्पताल चौराहे पर सांवरियां फल सब्जी भण्डार के विक्रेता ने पत्रिका को बताया कि 15 अगस्त की रात्रि सवा 11 बजे उसकी दुकान का तिरपाल हटाकर एक चोर अंदर घुसा और फल चुराकर भागने लगा। बाहर निकलने पर अज्ञात चोर को दुकानदारों ने पकडऩे की कोशिश की मगर वह बाइक से फरार हो गया। उसका साथी था जो मण्ढा चौराहा कि और पैदल भाग छूटा। चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। कस्बे में लगातार हो रही एसी वारदातों के चलते लोगों में भय का माहौल बना हुआ है।

अन्य खबरें…

पालीवाल जिला स्तर पर सम्मानित
मूंडरू. कस्बे की राजकीय वरिष्ठ उपाध्याय संस्कृत विद्यालय के छात्र गजेंद्र पालीवाल को स्वतंत्रता दिवस पर जिला स्टेडियम में आयोजित जिला स्तरीय समारोह में सम्मानित किया गया। प्राचार्य विजयेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि गजेंद्र पालीवाल ने वरिष्ठ उपाध्याय बोर्ड परीक्षा में जिले में प्रथम तथा राज्य स्तर पर तीसरा स्थान प्राप्त किया है। कलेक्टर ने पालीवाल को प्रतीक चिह्न तथा प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया। छात्र के सम्मानित होने पर ग्रामीणों ने विजय जुलूस निकाला।


सफाई भर्ती को निरस्त करने की मांग
श्रीमाधोपुर. अखिल भारतीय सफाई मजदूर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को इओ नगर पालिका व उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर नगर पालिका की भर्ती को निरस्त करने की मांग की है। कार्यकर्ताओं ने तहसील अध्यक्ष व पार्षद राजेश कुमार व युवा नेता कांग्रेस कुणाल सिंह शेखावत के नेतृत्व में ज्ञापन देकर नगर पालिका में हाल हुई सफाई कर्मचारियो की भर्ती में फर्जीवाडा करने का आरोप लगाते हुए भर्ती को निरस्त करने की मांग की है। इस अवसर पर कांग्रेस कमेटी के ब्लाक अध्यक्ष रक्षपालदास स्वामी, राकेश तिवाड़ी, उमेश चूलेट समेत वाल्मिकी समाज के लाग उपस्थित थे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो