मुठभेड़ में बदमाशों ने पुलिस पर किए पांच राउंउ फायर, गुस्साये ग्रामीणों ने तोड़ दी बदमाशों की गाड़ी

राजस्थान के सीकर जिले के परडोली में हुई फायरिंग के आरोपियों को पकडऩे गई पुलिस की भढाढऱ के पास बदमाशों से आमने-सामने मुठभेड हो गई।

By: Sachin

Updated: 30 Jun 2020, 09:48 AM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के परडोली में हुई फायरिंग के आरोपियों को पकडऩे गई पुलिस की भढाढऱ के पास बदमाशों से आमने-सामने मुठभेड हो गई। पुलिस की गाडी को टक्कर मार कर भागे बदमाशों ने पांच राउंड फायर किए। चार बदमाशों को पुलिस टीम ने घेर कर दबोच लिया। दो बदमाश शूटर है। चार बदमाश फरार हो गए। पुलिस ने पिकअप, एक पिस्टल, देशी कट्टा, कारतूस बरामद किए है। पुलिस चारों बदमाशों से पूछताछ कर रही है। मामले की जांच कर रहे थानाधिकारी पवन कुमार चौबे ने बताया कि संजय धायल पुत्र श्रवण कुमार जाट निवासी कोटडी धायलान रींगस, संजेश बैरवाल उर्फ गट्टू पुत्र रामनिवास जाट निवासी परडोली सीकर, हर्षवर्धन सिंह पुत्र राजेश कुमार जाट निवासी जाट बहरोड, शाहजहांपुर अलवर, हर्ष पुत्र राजेंद्र कुमावत निवासी चेजारों का मोहल्ला पिलानी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि एक दिन पहले ही परडोली में राजेंद्र सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह क्रिकेट खेल कर आ रहा था। दुकान पर तंबाकू खरीदने रूका तो एक कार से संजय और संजेश उतर कर आए। दोनों ने उस पर पिस्टल निकाल कर फायर कर दिया। दोनों फरार हो गए। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद सदर थानाधिकारी पुष्पेंद्र सिंह बदमाशों की तलाश कर रहे थे। पुलिस को सूचना मिली कि भढाढर के पास सांवलोदा पुरोहितान के पास एक पिकअप में सात-आठ बदमाश है। दो गाडियों में पुलिस की टीम बदमाशों को पकडऩे पहुंची। तभी वहां पर पुलिस के सामने बदमाशों की पिकअप आ गई। बदमाशों ने पिकअप को पीछे ले जा कर पुलिस जीप को टक्कर मार दी। बदमाशों और पुलिस की भिडंत हो गई। पुलिस की गाडी को टक्कर लगते ही पुलिस पैदल ही बदमाशों के पीछे दौड़ पड़ी। बदमाश खेतों की ओर पिकअप से भाग निकले।

तारबंदी तोड खेत में घुसे बदमाश


पुलिस की गाडी को टक्कर मारने के बाद बदमाश पिकअप को खेतों में लेकर भाग गए। सामने एक खेत की तारबंदी को टक्कर मार कर अंदर चले गए। पुलिस की दूसरी गाडी बदमाशों का पीछा कर रही थी। बदमाशों ने सामने से पुलिस की गाडी में टक्कर मार दी। इसके बाद खेत में बदमाशों की गाडी फंस गई। थानाधिकारी पुष्पेंद्र सिंह बदमाशों का भाग कर पीछा करने लगे। बदमाश पैदल ही उतर कर खेतों में भागने लग गए। पुलिस को पीछे आते देखकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस पर एक-एक कर पांच राउंड फायर किए। पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग की। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के गांवों के लोग घरों से निकल कर बाहर आ गए। पुलिस पर फायरिंग करते हुए बदमाश खेतों में भागते रहे।

पेड़ पर जा छिपे बदमाश


पुलिस को पीछा करते देख कर संजू पेड़ पर जाकर छिप गया। पुलिस टीम ने उसे चढ़ते हुए देख लिया। पुलिस टीम ने उसे घेर लिया। उसे नीचे उतरने के लिए दबाव बनाया। काफी समय के बाद उसे डऱा कर नीचे उतारा। गांव के काफी लोग भी खेतों में आ गए। ग्रामीण भी पुलिस की मदद करने में जुट गए। करीब तीन किलोमीटर तक पुलिस बदमाशों का पीछा करती रही। पुलिस की दूसरी टीम ने तीन बदमाशों को सामने से घेर लिया। पुलिस ने एक-एक कर चार बदमाशों को पकड़ लिया। वहीं चार बदमाश भागने मे सफल हो गए। पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए जिलेभर में नाकाबंदी करवाई। पुलिस बदमाशों का ऑपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है।


भढाढर तक जाने के लिए मांग कर लाए पिकअप

बदमाश पिकअप को छोड कर भाग आए थे। गुस्साएं ग्रामीणों ने पिकअप में तोडफोड कर दी। पुलिस ने बदमाशों के पास से पिकअप बरामद की है। जांच में सामने आया कि पिकअप को संजेश मांग कर लेकर आया था। पिकअप मालिक ने बताया कि उसे भढाढर तक किसी काम से जाने की बात बोल कर लेकर आए थे। उसे फायरिंग की घटना के बारे में जानकारी नहीं थी। पिकअप से पुलिस को बदमाशों का काफी सामान बरामद हुआ है। बदमाशों को पकडऩे में थानाधिकारी पुष्पेंद्र सिंह, हैडकांस्टेबल मदन सिंह, कांस्टेबल ओमप्रकाश, अनिल, विकास के साथ अन्य पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned