एकतरफा प्यार में खुद को आग लगाने वाले कांस्टेबल की हालत गंभीर, नसों तक पहुंची आग

एकतरफा प्यार में खुद को आग लगाने वाले कांस्टेबल की हालत गंभीर, नसों तक पहुंची आग

Vinod Singh Chouhan | Updated: 10 May 2019, 08:23:25 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

थाने में खुद पर पेट्रोल छिडक़ कर आग लगाने वाले कांस्टेबल दौलत की हालत जयपुर में गंभीर बनी हुई है।

सीकर.

थाने में खुद पर पेट्रोल छिडक़ कर आग लगाने वाले कांस्टेबल दौलत की हालत जयपुर में गंभीर बनी हुई है। चिकित्सकों के अनुसार उसके शरीर का 60 से 65 फीसदी हिस्सा जल चुका है। आग सीने की नसों तक पहुंचने के कारण उसके हार्ट में भी तकलीफ शुरू हो गई है और सांस लेने में भी परेशानी हो रही है। जांच अधिकारी व सीओ एससीएसटी बलराम मीणा ने बताया कि घटना के बाद कांस्टेबल का जयपुर में उपचार चल रहा है। यहां उसकी स्थिति में सुधार नहीं होने पर उसके बयान भी नहीं लिए जा सके। क्योंकि पेट्रोल डालने के बाद आग लगी तो उसने अपना चेहरा नीचे कर लिया था। इस कारण आग की लपट सीधी उसके सीने पर लगी। कांस्टेबल की हालत में सुधार होने पर उसके बयान दर्ज किए जाएंगे। हालांकि गुरुवार को घटना स्थल का नक्शा मौका तैयार किया है। इसके बाद थाने के स्टाफ के बयान होंगे। कांस्टेबल के परिजनों के भी बयान लेकर पूछताछ की जाएगी।

यह था मामला
फतेहपुर कोतवाली में तैनात कांस्टेबल दौलत सिंह ने बुधवार को सीकर स्थित उद्योग नगर थाने में खुद पर पेट्रोल डालकर आग लगा ली थी। इसके बाद उसको जयपुर रैफर कर दिया गया था। पुलिस के अनुसार थाने की एसआइ से एक तरफ प्यार होने व कांस्टेबल के बार-बार बुलाने पर भी एसआइ के बाहर नहीं निकलने पर उसने खुद को आग के हवाले कर दिया था।

पढ़े पूरी खबर

SI से एकतरफा प्यार में पागल कांस्टेबल ने खुद को थाने में लगाई आग

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned