scriptहथियार लेकर जोहड़े की ओर जा रहा था बदमाश, तभी… | Crook arrested with cartridge | Patrika News

हथियार लेकर जोहड़े की ओर जा रहा था बदमाश, तभी…

locationसीकरPublished: Dec 09, 2019 06:16:13 pm

Submitted by:

Bhagwan

सदर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार कर उसके पास से देशी पिस्टल व दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

bikaner news : Armed crooks behind the doctor in Bikaner

बीकानेर में डॉक्टर के पीछे पड़े हथियारबंद बदमाश, पुलिस ने पीछा किया तो भाग गए

फतेहपुर. सदर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक बदमाश को गिरफ्तार कर उसके पास से देशी पिस्टल व दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। सदर थानाधिकारी आलोक पूनिया ने बताया कि एसपी डॉ गगनदीप सिंह सिंगला के निर्देशन में सीओ ओमप्रकाश किलानिया ने नेतृत्व में अवैध हथियार पकडऩे को लेकर विशेष अभियान चलाया जा रहा है। रविवार को मुखबिर से सूचना मिली कि कोई हथियार लेकर जोहड़े की तरफ जा रहा हैं। इस पर थानाधिकारी आलोक पूनिया के नेतृत्व में हैड कांस्टेबल हरिराम, कांस्टेबल सुमेर सिंह, कांस्टेबल सांवरमल, कांस्टेबल रमेश ने अठवास गांव के जोहड़े से भगासरा निवासी इस्तेहाक पुत्र यूनुस खां को गिरफ्तार किया। आरोपी की तलाशी में पुलिस को एक पिस्टल व दो जिंदा कारतूस मिले। आलोक पूनिया ने बताया कि आरोपी पर पहले से पांच मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं। आरोपी की सुरेंद्र चलकिया से आपसी रंजिश है।
होटल के कमरे में फंदे से लटका मिला शव

सीकर. शहर के कल्याण सर्किल के पास स्थित सीकर होटल के कमरे में रविवार शाम युवक का शव फंदे से लटका हुआ मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए कल्याण अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस इसे घरेलू कलह के चलते आत्महत्या मान रही है। एसआई भूप सिंह ने बताया कि चूरू के रामदेव मंदिर के पास का निवासी रविन्द्र शर्मा पांच दिसंबर से सीकर होटल के कमरा नंबर २३ में ठहरा हुआ था। शाम को सफाईकर्मी कमरे की तरफ गया तो शव फंदे पर लटका हुआ मिला है। पुलिस को शव के पास सुसाइड नोट मिला है, जिसमें घरेलु कलह की बात लिखी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
चैक अनादरण पर दो साल की सजा

रामगढ़ शेखावाटी. इलाके के गरंडवा गांव निवासी महिला व पुरूष से व्यापार के नाम पर रुपए उधार लेकर चेक अनादरण के मामले में दो साल की सजा सुनाई गई है। परिवादी के अधिवक्ता दिनेश शर्मा के अनुसार गरंडवा गांव निवासी सुरेश सिंह राजपूत व निर्मला देवी पत्नी सत्यनारायण जांगिड़ ने फतेहपुर न्यायालय में हरियाणा के सिवानी तहसील के बड़वा निवासी गोपालसिंह राजपूत पुत्र रामकुमार सिंह के खिलाफ परिवाद पेश किया था। इसमें बताया गया था गोपाल सिंह ने व्यापार करने के नाम पर सुरेश सिंह से 15 लाख व निर्मला देवी से सात लाख रुपए उधार लेकर चेक दे दिए। खाता में रकम नहीं होने से चेक बाउंस हो गए थे। इस दोनों ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो