scriptWeather ALERT: ओले और झमाझम बारिश से चौपट हुई फसलें, जानें IMD के अनुसार अब कैसा रहेगा मौसम | Patrika News
सीकर

Weather ALERT: ओले और झमाझम बारिश से चौपट हुई फसलें, जानें IMD के अनुसार अब कैसा रहेगा मौसम

RAIN IN RAJASTHAN: देर रात्रि को तेज अंधड़ के साथ हुई बारिश व ओलावृष्टि के चलते कई जगह रबी की फसलाें को नुकसान हुआ। आज सवेरे भी राजधानी जयपुर में बादल छाए हुए हैं। हालांकि बीच-बीच में धूप भी निकल रही है। ऐसा ही हाल प्रदेश के अन्य जिलों में भी देखने को मिल रहा है।

सीकरFeb 21, 2024 / 12:27 pm

Akshita Deora

weather_update.jpg
1/5

देश में सक्रिय हुए पश्चिमी विक्षोभ का असर जिलेभर में दिखा। मौसम विभाग ने सुबह भी 3 घंटे का येलो अलर्ट जारी करते हुए कई जिलों और आसपास के क्षेत्रों में मेघगर्जन के साथ हल्की वर्षा होने की संभावना जताई थी।

weather_news.jpg
2/5

देर रात्रि को तेज अंधड़ के साथ हुई बारिश व ओलावृष्टि के चलते कई जगह रबी की फसलाें को नुकसान हुआ। आज सवेरे से भी बादल छाए हुए हैं।

rain_in_rajasthan.jpg
3/5

जिले कई इलाकों में तेज हवाओं के साथ हुई बारिश से खेतों में खड़ी गेंहू,चने व सरसों की फसलें जमीन पर पसर गई। कहीं चने से भी बड़े आकार के गिरे ओलों के कारण रबी की फसलों में बड़े पैमाने पर खराबा हुआ है। किसान बोले तेज हवाओं व ओलों की मार से चने व सरसों की फलीयां झड़ गई। गेंहू की फसल जमीन पर पसर गई। सादुलपुर

heavy_rain.jpg
4/5

मौसम विभाग के अनुसार आज से राजधानी में मौसम साफ रहेगा।

hailstorm.jpg
5/5

आगामी दिनों में फिलहाल मौसम विभाग की ओर से कोई अलर्ट नहीं है।

Hindi News / Photo Gallery / Sikar / Weather ALERT: ओले और झमाझम बारिश से चौपट हुई फसलें, जानें IMD के अनुसार अब कैसा रहेगा मौसम

अगली गैलरी
next
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.