नवरात्र के अंतिम दिन डांडिया की धूम

नवरात्र के अंतिम दिन डांडिया की धूम
नवरात्र के अंतिम दिन डांडिया की धूम

Ajay Sharma | Updated: 09 Oct 2019, 06:07:24 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

कस्बे के बगडिय़ा बाल विद्या निकेतन में मंगलवार को घरेलू व कामकाजी महिलाओं के लिए आयोजित डांडिया उत्सव में महिलाओं ने लुत्फ उठाया।

लक्ष्मणगढ़. कस्बे के बगडिय़ा बाल विद्या निकेतन में मंगलवार को घरेलू व कामकाजी महिलाओं के लिए आयोजित डांडिया उत्सव में महिलाओं ने लुत्फ उठाया। निकेतन सचिव पवन गोयनका, लक्ष्मणगढ़ नागरिक परिषद के उपाध्यक्ष राजकुमार पारीक, वरिष्ठ पार्षद अर्चना पुरोहित तथा महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष विनीता पुजारी के आतिथ्य में हुए कार्यक्रम में महिलाएं देर रात्रि तक थिरकती नजर आई। महिलाओं के लिए स्वादिष्ठ चाट की भी व्यवस्था की गई थी। संस्था प्रधान मधुलिका मिश्रा व मॉन्टेसरी प्रभारी अनिता सिंह ने अतिथियों का स्वागत किया। इस अवसर पर नागरिक परिषद के महिला प्रकोष्ठ की केंद्रीय अध्यक्ष सुषमा राठी, वर्षा भूत, गीता जोशी, सरिता शर्मा, विनायक स्कूल फतेहपुर की प्राचार्या डॉ मधु शर्मा आदि थे।

रींगस. कस्बे के आरएसडब्ल्यूएम मिल में चल रहे गरबारास कार्यक्रम में महानवमी को विशेष कार्यक्रम हुआ। कार्यक्रम में पूर्व श्रीमाधोपुर विधायक झाबर सिंह खर्रा मुख्य अतिथि रहे। कार्यक्रम के दौरान मिल के एसीईओ अविनाश भार्गव व महिला क्लब के सदस्यों द्वारा इरा भार्गव के नेतृत्व में राजस्थानी, गुजराती, कश्मीरी सहित अनेक संस्कृतियों के गानों पर प्रस्तुतियां दी गई। भार्गव ने बताया कि मिल स्टाफ द्वारा गरबे के कार्यक्रम को पिछले एक दशक से अधिक समय से रींगस कस्बे में आयोजित किया जा रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned