script

लड़की को ये झूठ बोलकर तलाई की तरफ ले गए चार पुलिसवाले, फिर ये हाल करके छोड़ा

locationसीकरPublished: May 16, 2018 09:01:54 pm

Submitted by:

vishwanath saini

राजस्थान के सीकर जिले की दांता चौकी प्रभारी एसएसआई रमेश मीणा सहित चार जनों के खिलाफ एक बालिका के साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करने का मामला दर्ज.

police kidnap Girl

दांतारामगढ़ (सीकर).

राजस्थान के सीकर जिले के दांतारामगढ़ पुलिस थाना इलाके की दांता चौकी प्रभारी एसएसआई रमेश मीणा सहित चार जनों के खिलाफ एक बालिका के साथ छेड़छाड़ व अश्लील हरकतें करने का मामला दर्ज हुआ है। न्यायालय में दर्ज इस्तगासे के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। घटना एक माह पहले 15 अप्रेल 2018 की है और मामला एक सप्ताह पहले दर्ज किया गया है ।

 

घटना के अनुसार दांता में एक हवेली पर कब्जे का प्रकरण चल रहा है, जिसमें एक व्यक्ति के खिलाफ हवेली में लाखों की चोरी व कब्जा करने का मामला पुलिस में दर्ज करवाया गया था। पुलिस इस प्रकरण में आरोपितों को गिरफ्तार भी कर चुकी है। इस मामले का हवाला देते हुए एक महिला ने आरोप लगाए हैं कि हवेली का मुखत्यारनामा होने के बावजूद पुलिस ने अनाधिकृत रूप से 15 अप्रेल को हवेली में प्रवेश कर जबरन बेदखल करने का प्रयास किया।

 

 

READ : मकान मालकिन पर गंदी नजर रखने वाले किराएदार ने मौका मिलते ही नशे का इंजेक्शन लगाकर कर डाला रेप

 

 

मकान मालकिन पर गंदी नजर रखने वाले किराएदार ने मौका मिलते ही नशे का इंजेक्शन लगाकर कर डाला रेप

 

 

 

परवादिया के पति ने जब मुखत्यारानामा होने की बात ही तो पुलिस इससे कुपित हो गए और उसी दिन 15 अप्रेल को एसएसआई रमेश मीणा, देवीप्रसाद महाजन, बलदेवदास महाजन व इकबाल चौबदार हवेली में आए और परिवादिया की नाबालिग पुत्री को अपने माता पिता से मिलवाने का बहाना बनाकर ले गए। झाड़ली तलाई की ओर ले गए तथा उसके साथ अश्लील हरकतें की। इसके बाद यह धमकी भी दी कि यह बातें किसी को बताई तो उसके माता पिता को झूठे मुकदमें में फंसाकर बर्बाद कर देंगे।

 

नाबालिग पीडि़ता ने यह बात 26 अप्रेल 2018 को माता-पिता को बताई तो वे अगले दिन दांतारामगढ़ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाने गए तो पुलिस ने मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया। इसके बाद एसएसआई रमेश मीणा, देवीप्रसाद महाजन, बलदेवदास महाजन व इकबाल चौबदार के खिलाफ न्यायालय में इस्तगासा दायर करवाया गया है। पुलिस ने करीब एक सप्ताह पहले पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। मामले की जांच थानाप्रभारी सवाईसिंह कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो