व्याख्याता भर्ती परीक्षा में .43 फीसदी से चूके युवक का कुएं में मिला शव

(Dead body found in a well) राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के वार्ड 15 के मीणा मोहल्ले से 8 दिन पहले घर से लापता हुए युवक का शव कुंए में मिलने से सनसनी फैल गई।

By: Sachin

Published: 24 Jan 2021, 09:30 AM IST

सीकर/श्रीमाधोपुर. राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के वार्ड 15 के मीणा मोहल्ले से 8 दिन पहले घर से लापता हुए युवक का शव कुंए में मिलने से सनसनी फैल गई। युवक व्याख्याता भर्ती परीक्षा में महज .43 फीसदी से चूकने पर अवसाद में था। कुएं के पास बदबू आने पर लोगों को उसके शव की जानकारी मिली। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से निकाल पोस्टमार्टम करवाया।
थानाधिकारी दातार सिंह ने बताया कि प्रेम मीणा 8 दिन पहले अचानक घर से गायब हो गया था। शनिवार को मीणा चौक के पास स्थित कुएं में लोगों ने शव से बदबू आने की सूचना दी। सीओ रींगस बनवारी लाल धायल, आरपीएस ओम प्रकाश विश्रोई भी मौके पर पहुंचे। इसके बाद शव कुएं से निकाला गया। जिसकी शिनाख्त मृतक के भाई प्रहलाद ने हाथ पर लिखे नाम से की। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।


प्रेम के साथियों ने बताया कि प्रेम पढ़ाई में होशियार था। उसे सरकारी नौकरी का जुनुन था। उसने फस्र्ट ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा दी थी। परीक्षा में उसके .43 प्रतिशत अंक कम आए थे। इसके बाद से वह अवसाद में था। रामस्वरूप मीणा के चार पुत्र व तीन पुत्रियां है। प्रेम दूसरे नम्बर का भाई था। बडे भाई भाई प्रहलाद के साथ ही उसकी शादी हुई थी। वह नौकरी लगने के बाद ही पत्नी को लाने की बात करता था। प्रेम का बडा भाई प्रहलाद नगर पालिका में कर्मचारी है।

यह हुआ था मामला दर्ज
मृतक के पिता रामस्वरूप मीणा ने थाने में मामला दर्ज कराया था कि उनका 26 वर्षीय पुत्र प्रेम मीणा 15 जनवरी से गायब है। प्रेम 15 जनवरी को सुबह 9 बजे दोस्त से मिलने की कहकर घर से निकला था। परिजनों ने उसे काफी तलाश किया। उसका कहीं पता नहीं लगा। रामस्वरूप ने आशंका जताई थी कि उसके बेटे ने फस्र्ट ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा दी थी। परीक्षा में फेल होने के अवसाद में आकर वह वह कहीं चला गया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned