दिल्ली पुलिस जवान की सड़क हादसे में मौत, दोस्तों के साथ नववर्ष मनाने जा रहे थे

Delhi Police Jawan Died in Road Accident : जैसलमेर में कोहरे के कारण हुए हादसे में दिल्ली पुलिस के जवान की मौत हो गई। वे दोस्तों के साथ तनोट माता के दर्शनों के लिए जा रहे थे। बड़े गड्ढे में कार पलट जाने से हादसा ( Car Overturned in Jaisalmer) हो गया। गुरुवार सुबह मृतक के शव को गांव लाया गया।

By: Naveen

Published: 03 Jan 2020, 11:07 AM IST

सीकर।
Delhi police Jawan died in Road accident : जैसलमेर में कोहरे के कारण हुए हादसे में दिल्ली पुलिस के जवान की मौत हो गई। वे दोस्तों के साथ तनोट माता के दर्शनों के लिए जा रहे थे। बड़े गड्ढे में कार पलट जाने से हादसा ( Car Overturned in Jaisalmer) हो गया। गुरुवार सुबह मृतक के शव को गांव लाया गया। मणासिया गांव के रहने वाले दिल्ली पुलिस में बतौर कांस्टेबल कार्यरत मृतक ओमप्रकाश गोदारा छुट्टी लेकर आया था। साथियों के साथ जैसलमेर में तनोट माता के दर्शनों के लिए जा रहा था। कोहरा अधिक होने के कारण गाड़ी एक बड़े गड्ढे में गिरकर पलट गई। हादसे में ओमप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पंकज सहित अन्य भी घायल हो गए।

फेसबुक फ्रेंड ‘मोना’ ने बुलाया तो 55 साल का शिक्षक मिलने पहुंचा, फिर बहुत ही गजब हुआ

दोस्तों के साथ नववर्ष मनाने गए थे
मृतक ओमप्रकाश अपने दोस्तों के साथ नववर्ष मनाने जा रहे थे। सुबह सम से रवाना होकर तनोट माता के दर्शन करने तनोट के लिए रवाना हुए थे। इसी दौरान नेतसी सडक़ मार्ग पर कार अनियंत्रित होकर पलटी खा गई। हादसे में सभी घायल हो गए। जिन्हें तुरंत सीएचसी ले जाया गया। जहां कार चालक ओमप्रकाश निवासी मणालिया थाना लक्ष्मणगढ़ को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

कैफे की आड़ में केबिन में अनैतिक कार्य, पुलिस ने कई प्रेमी जोड़ों को पकड़ा

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned