रुपए मांगने पर ढाबे पर हुई ताबड़तोड़ तोडफ़ोड़

राजस्थान के सीकर जिले के अजीतगढ़ कस्बे के अजमेरी फेक्ट्री इलाके में शुक्रवार रात को एक ढाबे पर तोडफ़ोड़ किए जाने का मामला सामने आया है।

By: Sachin

Published: 26 Dec 2020, 10:19 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के अजीतगढ़ कस्बे के अजमेरी फेक्ट्री इलाके में शुक्रवार रात को एक ढाबे पर तोडफ़ोड़ किए जाने का मामला सामने आया है। घटना के विरोध में ढाबा संचालक व ग्रामीणों ने आज रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया। जिसे पुलिस अपाधीक्षक सांवरमल नागौरा व एसएचओ सवाई सिंह ने उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। मामले में ढाका संचालक मंगलचंद ने बताया कि शुक्रवार को रात को करीब 9 बजे मंढा निवासी प्रताप सिंह व विक्की सहित करीब आधा दर्जन युवक एक जीप में सवार होकर आए। जिन्होंने खाना खाने के बाद रुपये नहीं दिए। रुपए मांगने पर वे झगड़ा करने लगे और रुपए दिए बिना ही लौट गए। लेकिन, कुछ देर बाद वे फिर ढाबे पर आए और वहां तोडफ़ोड़ करना शुरू कर दिया। जिसमें ढाबे में हजारों रुपये के समान का नुकसान हो गया।

चार घंटे लगाया जाम
घटना के विरोध व आरेापियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीण शनिवार सुबह से ही नीमकाथाना शाहपुरा मार्ग पर रास्ता जाम कर प्रदर्शन करने लगे। जिसके चलते रास्ते पर वाहनों की कतार लग गई। जिसकी सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक सांवरमल नागौरा व एसएचओ सवाई सिंह मौके पर पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत कराया। फिलहाल आरोपी पक्ष भी पुलिस थाने में ढाबा संचालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचा है।

रविवार को होगी बैठक
उधर लोगों का कहना है कि क्षेत्र में आये दिन हो रहे उपद्रव के खिलाफ रविवार को अजमेरी फैक्ट्री इलाके में फैक्ट्री मालिको,ं ट्रांसपोर्टर्स व व्यापारियों की बैठक का आयोजन किया जायेगा। जिसमें पुलिस से मांग की जायेगी कि ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाये।

आरोपियों ने कहा आरोप झूठे
दूसरे गुट के जगरूप सिंह ने बताया कि शुक्रवार की शाम हम हमारे तीनों शराब के ठेकों का कलेक्शन लेकर अजमेरी मे मंगल यादव की होटल पर खाना खाने गये तो उन्होंने गलत सब्जी बनाकर दे दी। दूसरी सब्जी बनाने के लिए कहा तो ढाबा संचालक गाली गलौज व मारपीट करने के साथ उनकी गाड़ी पर पथराव करने लगा। जिसके चलते उनके चोट भी आई। आरोपियों ने आरोपों को निराधार बताया है।

इनका कहना:-

शुक्रवार रात को विवाद की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंच गई। जहां मौका मुआयना कर शनिवार सुबह मंगल यादव की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। मामले की जांच की जा रही है। घटना में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
सवाई सिंह,थानाप्रभारी,अजीतगढ़, सीकर

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned