scriptदेव दर्शन को जा रहे थे हिमाचल निवासी, बाइक सवार ने मारी टक्कर, छह को किया जख्मी | Dev Darshan was going to Himachal, bike rider killed, six injured | Patrika News

देव दर्शन को जा रहे थे हिमाचल निवासी, बाइक सवार ने मारी टक्कर, छह को किया जख्मी

locationसीकरPublished: Apr 14, 2019 05:55:49 pm

Submitted by:

Kailash

देव दर्शन को जा रहे थे हिमाचल निवासी, बाइक सवार ने मारी टक्कर, छह को किया जख्मी

sikar

देव दर्शन को जा रहे थे हिमाचल निवासी, बाइक सवार ने मारी टक्कर, छह को किया जख्मी

देव दर्शन को जा रहे थे हिमाचल निवासी, बाइक सवार ने मारी टक्कर, छह को किया जख्मी
रींगस. खाटूश्यामजी सडक़ मार्ग पर शनिवार शाम पैदल खाटूश्यामजी जा रहे यात्रियों को एक बाइक सवार युवक ने पीछे से टक्कर मार दी। जानकारी के अनुसार कैदारपुर हिमाचल निवासी रितिका गर्ग, विकास नगर दैहरादून, उतराखण्ड निवासी कनिका गर्ग पुत्री रवि गर्ग व रूकमणी गर्ग पत्नी कमलेश गर्ग परिजनों के साथ रींगस से खाटूश्यामजी पैदल जा रहे थे। खाटूमोड़ से थोडा आगे चलते ही पीछे से आ रहे तेज रफ्तार बाइक चालक ने तीनों को टक्कर मार दी जिससे तीनों घायल हो गए। तीनों घायलों को रींगस सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया जहां रितिका व रूकमणी की हालत गम्भीर होने पर दोनों को जयपुर रैफर कर दिया गया। सूचना पर पहुंची रींगस थाना पुलिस ने मौके से बाइक जप्त करके आगे की कार्यवाही प्रारम्भ कर दी है।
खाटूश्यामजी.जीणमाता से दर्शन कर अपने गांव अभयपुरा लौटते समय शनिवार रात्रि खाटूश्यामजी की लामिया रोड पर चारे से भरे ट्रैक्टर से टक्कर से तीन लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार अभयपुरा का राहुल मीणा, विकास मीणा व मातादीन मीणा निवासी झालरा(रेनवाल) को बाइक से जीणमाता दर्शन करने के लिए गए। हादसे में तीनों जने घायल हो गए। जहां चिकित्सकों ने राहुल मीणा के सिर में गंभीर चोट होने से उसे जयपुर रैफर कर दिया।
हत्या की जांच
में जुटी पुलिस
दांतारामगढ़। इलाके के भारीजा गांव में युवती की हत्या कर शव कुएं में डालने के मामले में पुलिस जांच तेज हो गई है। मामले की जांच के लिए पुलिस उप अधीक्षक रामनिवास ने शनिवार को दांतारामगढ़ पहुंचकर मौका मुआयना किया। उन्होंने दांतारामगढ़ थाने में आरोपी नवलकिशोर से पूछताछ की। इसके बाद उन्होंने भारीजा में युवती के घर व जिस कुएं में शव फेंका
गया था, उसका भी मुआयना किया। उन्होंने गवाहों से भी पूछताछ की। उल्लेखनीय है कि भारीजा गांव में लापता युवती का शव बुधवार को कुएं में मिला था। मृतका के पिता रघुनाथ बलाई ने मुण्डियागढ़ निवासी नवलकिशोर हरिजन के खिलाफ दुष्कर्म व हत्या का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था।
हादसे में महिला की मौत, एक घायल
चला. कस्बे के खेतड़ी-जयपुर हाइवे पर स्थित ठीकरिया बालाजी स्टैण्ड के पास शनिवार देर शाम को बाइक की टक्कर से भाई-बहन घायल हो गए।
घायलों को १०८ एम्बुलेंस की सहायता से कांवट के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां बहन को गंभीर स्थिति में जयपुर रैफ र कर दिया गया। जिसकी बीच रास्ते में ही मौत हो गई। हाइवे पुलिस प्रभारी राजेश मीना ने बताया कि चला निवासी सतपाल झाझडिय़ा बहन सुशीला को बैठाकर कांवट की ओर से जस्सीकाबास जा रहे थे कि अचानक एक बाइक सवार युवक ने तेज गति लापरवाही से चलाते हुए पीछे से टक्कर मार दी। जिससे दोनों भाई-बहन घायल हो गये। सुशीला को गंभीर स्थिति में जयपुर रैफ र कर दिया गया जिसकी जयपुर ले जाते समय मौत हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो