scriptड्रम रखकर ट्रोले से चुराया डीजल, चालक को भी लूटा—पीटा | Diesel stole from truck. four arresterd | Patrika News

ड्रम रखकर ट्रोले से चुराया डीजल, चालक को भी लूटा—पीटा

locationसीकरPublished: Jul 22, 2020 10:51:31 am

Submitted by:

Sachin

राजस्थान के सीकर शहर में बगिया तिराहे के पास खड़े ट्रोले के चालक से मारपीट कर रुपये लूटने और ट्रोले से ड्रम भरकर तेल चुराने का मामला सामने आया है।

ड्रम रखकर ट्रोले से चुराया डीजल, चालक को भी लूटा—पीटा

ड्रम रखकर ट्रोले से चुराया डीजल, चालक को भी लूटा—पीटा

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर में बगिया तिराहे के पास खड़े ट्रोले के चालक से मारपीट कर रुपये लूटने और ट्रोले से ड्रम भरकर तेल चुराने का मामला सामने आया है। डीजल चुराकर चालक से मारपीट कर रुपए लूट कर भागे चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों की गाड़ी और डीजल के ड्रम भी बरामद कर लिए है। चारों को शिनाख्त कराने के लिए जेल भेज दिया गया है।

यह है मामला
सीकर के उद्योग नगर थानाधिकारी पवन कुमार चौबे ने बताया कि मामले में रामकरण पुत्र ओमप्रकाश, सुरेश पुत्र हरीराम, अभिषेक पुत्र ओमप्रकाश व जितेंद्र निवासी कटराथल को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी चौबे ने बताया कि पीडि़त चालक संजय मील है। जिसने बगिया होटल के पास खुद से मारपीट कर रुपए लूट कर ले जाने की रिपोर्ट दी थी। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक संजय मील बगिया तिराहे के पास ट्रक को खड़ा कर सो रहा था। करीब चार बजे एक जीप आकर रूकी। उसमें सवार बदमाश नीचे उतरे और ट्रोले के डीजल टैंक के ढक्कन को तोड़कर डीजल चुराने लगे। आवाज होने पर चालक जाग गया और केबिन से उतर कर नीचे आया। तो उसने देखा कि चार-पांच युवक ड्रम में डीजल भर रहे थे। इस पर उसने उन्हें रोकने की कोशिश की। जिस पर सभी बदमाश उससे मारपीट करने लग गए। मारपीट करते हुए उन्होंने ट्रोला चालक संजय की जेब से 8 हजार 300 रुपए भी लूट लिए। इसके बाद वह जीप से मौके से फरार हो गए। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो कटराथल के रामकरण , सुरेश, अभिषेक और जितेन्द्र आरोपी निकले। जिन्हें मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस आरोपियों से अभी पूछताछ कर रही है। उनसे अपराध की ओर भी घटनाओं का खुलासा होने की संभावना है।

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

सीकर. जिले की ग्रामीण पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म किए जाने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। वह कई दिनों से फरार चल रहा था। थानाधिकारी ने बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी कृष्णकुमार उदयपुरवाटी, झुंझुंनूं को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि एक साल से वीडियों वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग से दुष्कर्म कर रहा था। तीन दिन पहले पीडि़ता शौच के लिए जा रही थी। तब उसने गांव के बाहर उसे रोककर पकड़ लिया। उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। पीडि़ता ने घर आकर परिजनों को पूरी बात कहीं तब उन्होंने मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश कर गिरफ्तार कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो