चाय को लेकर मजाक में शुरू हुआ विवाद लात-घूंसों तक पहुंचा, अस्पताल में जमकर हुआ हंगामा

चाय को लेकर मजाक में शुरू हुआ विवाद लात-घूंसों तक पहुंचा, अस्पताल में जमकर हुआ हंगामा

Naveen Parmuwal | Publish: Aug, 16 2019 12:53:40 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

Dispute Between Trolleyman and Guard for Tea : चाय पिलाने की बात को लेकर एक ट्रॉलीमैन और गार्ड एक दूसरे से उलझ गए। मजाक से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक दूसरे के साथ लात घूंसों और लाठी से मारपीट शुरू कर दी।

सीकर.
Dispute Between Trolleyman and Guard for Tea : चाय पिलाने की बात को लेकर एक ट्रॉलीमैन और गार्ड एक दूसरे से उलझ गए। मजाक से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने एक दूसरे के साथ लात घूंसों और लाठी से मारपीट शुरू कर दी। जिससे ट्रॉलीमेन घायल हो गया जिसे ट्रोमा में भर्ती कराया और बाद में सर्जिकल वार्ड में शिफ्ट किया गया।

Read More :

बच्ची ने गेम के लिए मोबाइल मांगा तो पता चला घर में हो गई वारदात, जानिए कैसे

ट्रोमा यूनिट में हुए इस घटनाक्रम से अस्पताल स्टॉफ और मरीजों के परिजन सकते में आ गए। लोगों ने बीच बचाव कर विवाद को शांत किया। घटना एसके अस्पताल ( Sk Hospital Sikar ) की है। बुधवार को यहां ट्रॉलीमैन योगेश सुरक्षाकर्मी अजीत सिंह की टेबल पर आकर चाय पीने के लिए बैठ गया। इस पर अजीत सिंह ने योगेश को सबको चाय देने और उसे छोड देने की बात कही। शुरूआत में तो यह सिलसिला मजाक में चलता रहा। बाद में विवाद मारपीट में बदल गया। सुरक्षाकर्मी ने डंडे से योगेश के सिर पर मारा। वहीं योगेश ने भी पास में पड़े डंडे से अजीतसिंह पर वार किया। जिससे योगेश घायल हो गया। काफी देर तक दोनों झगड़ते रहे। बाद में लोगों ने बीच बचाव कर मामला शांत करवाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned