रास्ते में Dj बजाना पड़ा महंगा, पुलिस ने पिकअप जब्त कर लाइसेंस किया निरस्त

सीकर जिले के थोई में रास्ते में डीजे बजाना महंगा पड़ गया। पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लाइसेंस निरस्त ( Dj Pickup Seized Due to Copyright ) कर दिया।

सीकर।
सीकर जिले के थोई में रास्ते में डीजे बजाना महंगा पड़ गया। पुलिस ने पिकअप को जब्त कर लाइसेंस निरस्त ( DJ Pickup Seized Due to Copyright ) कर दिया। जानकारी के अनुसार बिना एनओसी कंपनी के गाने बजाने पर थोई पुलिस ने कॉपीराइट एक्ट में एक जने को गिरफ्तार किया है। एएसआई हनुमान सिंह ने बताया कि रविवार को मास्टर कॉपी राइट कम्पनी लखनऊ के जांच अधिकारी मोहम्मद वासिद ने थोई थाने में परिवाद पेश किया परिवाद में बताया कि थोई क्षेत्र में हमारी कंपनी के गानों को डीजे में बजाकर अवैध रूप से बेचान किया जा रहा है। इससे कंपनी व राज्य सरकार को राजस्व की हानि हो रही है। इस पर थानाधिकारी संगीता मीणा, एसएसआई हनुमान सिंह मय जाप्ता के सीमारला रोड़ पर थोई सीएचसी के सामने डीजे में गाने बजाते रोहिताश गुर्जर पुत्र बनवार लाल गुर्जर निवासी बामरडा खण्डेला को कॉपीराइट एक्ट में गिरफ्तार कर पिकअप व डीजे को जब्त किया गया।

Read More :

एक करोड़ देने के बहाने दो बहनों के साथ किया गलत काम, गंवा बैठी सबकुछ

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned