scriptशिविर में किया उत्साह से रक्तदान | donate blood in camp in sikar | Patrika News

शिविर में किया उत्साह से रक्तदान

locationसीकरPublished: Jan 20, 2020 04:44:28 pm

Submitted by:

Ajay Sharma

लॉयन्स क्लब सीकर क्राउन की ओर से रविवार को जयपुर रोड स्थित न्यूरो स्पाइन हॉस्पिटल एवं ट्रोमा सेंटर रक्तदान शिविर लगाया गया।

शिविर में किया उत्साह से रक्तदान

शिविर में किया उत्साह से रक्तदान

सीकर. लॉयन्स क्लब सीकर क्राउन की ओर से रविवार को जयपुर रोड स्थित न्यूरो स्पाइन हॉस्पिटल एवं ट्रोमा सेंटर रक्तदान शिविर लगाया गया। इसमें लोगों ने उत्साह से भागीदारी निभाई। शिविर संयोजक एमएम बलड़ोदिया ने बताया कि शिविर में 115 यूनिट रक्तदान किया गया। इस अवसर पर क्लब के अध्यक्ष एमजेएफ डॉ यूसुफ अली देवड़ा, सचिव नीलम शेखावत, कोषाध्यक्ष आशा चौधरी, एमजेएफ डॉ निर्मला किशोरिया, डॉ देवेंद्र दाधीच, डॉ महेश सचदेवा, डॉ चेतन जोशी, सुरेंद्र राठौड़, अंशु सक्सेना आदि उपस्थित रहे। शिविर का संचालन सहसंयोजक भावना रणवा ने किया। श्री कल्याण अस्पताल सीकर व गेटवेल हॉस्पिटल की टीमों ने रक्त संग्रहण किया । शिविर में डॉ सीताराम रणवा एवं उनकी टीम ने सहयोग दिया।
राजस्थान नेशनल क्रिकेट के फाइनल में
सीकर. बहादुरगढ़ (हरियाणा) में हो रही 65वीं राष्ट्रीय स्तरीय 19 आयु वर्ग क्रिकेट छात्र प्रतियोगिता में सीकर के खिलाड़ी की बदौलत राजस्थान ने हरियाणा को चार विकेट से हराकर किया फाइनल में प्रवेश कर लिया। प्रिंस क्रिकेट एकेडमी निदेशक सुमेन्द्र सिंह यादव ने बताया कि मैच में प्रिंस एकेडमी के हिमांशु नेहरा के तीन ओवर में पांच रन देकर दो विकेट लेकर हरियाणा को 15 ओवर में 92 रन पर रोका। बाद में राजस्थान ने ईशान खान के 60 रन की बदौलत चार विकेट से पराजित कर फाइनल में प्रवेश किया। फाइनल में राजस्थान का मुकाबला उत्तर प्रदेश से होगा। इससे पहले क्वार्टर फाइनल में राजस्थान ने जम्मू-कश्मीर को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया था। राजस्थान टीम में सीकर के हिमांशु नेहरा व तौफिक खान भाग ले रहे हैं। दोनों ही प्रिंस क्रिकेट एकेडमी के खिलाड़ी हैं।

जेईई मैन टॉपर्स का किया सम्मान
सीकर. पिपराली रोड स्थित जेईई एवं नीट की तैयारी करवाने वाले प्रतिष्ठित संस्थान सीएलसी में कल जेईई मैन जनवरी अटेंम्पट के टॉपर्स का सम्मान समारोह आयोजित हुआ। संस्था निदेशक इंजी. श्रवण सीएलसी ने बताया समारोह में सीकर टॉप करने वाले निखिल अग्रवाल सहित 95 से अधिक पर्सेन्टाइल प्राप्त करने वाले 106 विद्यार्थियों का सम्मान किया। जेईई विंग के फैकल्टी मेम्बर्स ने विद्यार्थियों को गुलाल लगाकर उत्साह बढ़ाया। संस्था के सीईओ एवं जेईई विंग के इंचार्ज इंजी. साहिल चौधरी अप्रैल अटेंम्पट में और बेहतर प्रदर्शन का संकल्प दिलाया। कार्यक्रम का संचालन कोर्डिनेटर ओंकार मूंड ने किया।
समर्पण के छात्रों ने किया शानदार प्रदर्शन
सीकर. जेईई मैन जनवरी अटेंम्पट के परिणाम में पिपराली रोड स्थित समपर्ण कैरियर इंस्टीट्यूट के छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया है। चेयरमैन श्रीचंद ढाका ने बताया कि आदित्य कुमार ने 99.26, सुशील चौधरी ने 97.56. ममता बंसल ने 95.68, खुशबू शर्मा ने 95.55 व तरुण ने 95.24 परसेंटाइल प्राप्त किए हैं। संस्था में मिठाई बांट कर जश्म मनाया गया। चेयरमैन व स्टाफ ने सफल छात्रों का माला पहना कर सम्मान किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो