scriptDotasara should worry about the party insulting its own MLAs- Indra Ch | अपने ही विधायकों का अपमान करने वाली पार्टी की चिंता करें डोटासरा- चौधरी | Patrika News

अपने ही विधायकों का अपमान करने वाली पार्टी की चिंता करें डोटासरा- चौधरी

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बयान पर भाजपा जिलाध्यक्ष इंद्रा चौधरी ने पलटवार किया है।

सीकर

Published: December 06, 2021 10:59:21 pm

सीकर. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बयान पर भाजपा जिलाध्यक्ष इंद्रा चौधरी ने पलटवार किया है। उन्होंने डोटासरा के बयान को कांग्रेस की बौखलाहट बताया है। कांग्रेस व मुख्यमंत्री गहलोत की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए डोटासरा को भाजपा की बजाय अपनी पार्टी की चिंता करने की नसीहत भी दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में उपमुख्यमंत्री पद से सचिन पायलट को नकारा व निकम्मा कहकर विदाई दी गई। सार्वजनिक मंच से कार्य प्रणाली पर सवाल उठाकर खुद डोटासरा को शिक्षा मंत्री पद से विदा किया। अब भी 19 विधायकों के बूते सरकार बचने की बात कहकर मुख्यमंत्री गहलोत अपने विधायकों का अपमान कर रहे हैं। ऐसे में डोटासरा को पहले अपनी ही पार्टी की चिंता करनी चाहिए। कहा कि डोटासरा का बयान गृहमंत्री शाह के दौरे में भाजपा की एकजुटता की बौखलाहट है। वे भाजपा की ताकत देखकर विरोधाभासी बयान दे रहे हैं।

अपने ही विधायकों का अपमान करने वाली पार्टी की चिंता करें डोटासरा- चौधरी
अपने ही विधायकों का अपमान करने वाली पार्टी की चिंता करें डोटासरा- चौधरी

जयपुर में धरना देंगे पंचायत सहायक
सीकर. पंचायत सहायक संघ की बैठक जिलाध्यक्ष सुरेशकुमार मील की अध्यक्षता में सोमवार को स्थानीय कार्यालय में हुई। मीडिया प्रभारी कमलेश शर्मा ने बताया कि बैठक में विभिन्न मांगों को लेकर जयपुर में जारी धरने में बुधवार को शामिल होने का फैसला लिया गया। वक्ताओं ने कहा कि वेतन विसंगति दूर करने की मांग लेकर 45 दिनों से धरना देने के बावजूद भी सरकार सुनवाई नहीं कर रही है। जिसके चलते पंचायत सहायकों का आक्रोश बढ़ता जा रहा है। इस अवसर पर ब्लॉक अध्यक्ष रामस्वरूप ख्यालिया ,बलदेव ,गोपीचंद, भगतसिंह, छतर सिंह, मुरलीधर, महिपाल नेहरा, शेखर मीणा, राकेश, अनीता, सुमित्रा,परमेश्वर,नरेंद्र झूरिया सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।


सिविल डिफेंस ने मनाया 59वां स्थापना दिवस
सीकर. सिविल डिफेंस का 59वां स्थापना दिवस समारोह सोमवार को नागरिक सुरक्षा परिसर कुड़ली में मनाया गया। एडीएम धारा सिंह मीणा के मुख्य अतिथ्य में आयोजित कार्यक्रम में
स्वास्थ्य अधिकारी सीपी ओला, एएफओ संपत सिंह, सरपंच संतोष देवी विशिष्ट तिथि रहे। जिन्होंने झंडारोहण कर समारोह का आगाज किया। कार्यक्रम में उप नियंत्रक मदन सिंह कुड़ी ने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गृह मंत्री, राज्यपाल व मुख्यमंत्री सहित विभिन्न पदाधिकारियों का संदेश वाचन किया। सिविल डिफेंस टीम ने आतंकवादी घटना के दौरान खोज व बचाव तथा मेडिकल सहायता का डेमो भी दिया। एडीएम मीणा ने सिविल डिफेंस के कार्यों की सराहना की।

परिचय सम्मेलन 19 को
सीकर. कायस्थ समाज के सामूहिक विवाह समारोह का परिचय सम्मेलन 19 दिसंबर को जयपुर के सुभाष नगर स्थित अभिनंदन सामुदायिक भवन होगा। सीकर प्रभारी दिनेश कुमार माथुर ने बताया कि विवाह के लिए योग्य युवक- युवतियां दधिची नगर स्थित गंगा सदन से आवेदन पत्र प्राप्त कर 15 दिसंबर तक जमा करवा सकते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.