scriptदिल्ली एयरपोर्ट से सीकर लाए चालक को पेड़ से बांधकर लूट ले गए कार व रुपए | driver brought Sikar was robbed of car and money after being tied tree | Patrika News

दिल्ली एयरपोर्ट से सीकर लाए चालक को पेड़ से बांधकर लूट ले गए कार व रुपए

locationसीकरPublished: Feb 04, 2021 12:47:14 am

Submitted by:

Vikram

सीकर/मुकुंदगढ़. दिल्ली एयरपोर्ट से सीकर के लिए किराए पर लेकर आए चालक को फिल्मी स्टाइल में बदमाश अजीतगढ़ के पास बंधक बनाकर डिग्गी में पटक दिया। चालक को सुनसान रास्ते में पटक कर कार, मोबाइल व 6 हजार रुपए ले गए।

05_09_2020-chandigarh_crime_20710889.jpg

couple

सीकर/मुकुंदगढ़. दिल्ली एयरपोर्ट से सीकर के लिए किराए पर लेकर आए चालक को फिल्मी स्टाइल में बदमाश अजीतगढ़ के पास बंधक बनाकर डिग्गी में पटक दिया। चालक को सुनसान रास्ते में पटक कर कार, मोबाइल व 6 हजार रुपए ले गए। सूचना मिलने के बाद नवलगढ़ डिएसपी सतपाल सिंह, थानाप्रभारी रामस्वरूप बराला मंडावा मार्ग पर गांव चूड़ी अजीतगढ के निकट घटनास्थल पर पहुंचे। पीडि़त कार चालक से घटना के बारे में पूछताछ के बाद जिलेभर में नाकाबंदी करवाई। झुंझुनंू से एफएसएल, एमओबी टीम व डॉग स्कवॉयड भी पहुंचे और साक्ष्य जुटाए। थानाप्रभारी रामस्वरूप बराला ने बताया कि पीडि़त कार चालक सीकर के बलारां थाना क्षेत्र के गांव भैंरुपुरा निवासी रंगलाल जाट ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने बताया कि वह करीब चार साल से दिल्ली में अपनी स्वयं की कार टैक्सी सवारी में चलाता है। दो फरवरी को सुबह करीब 11 बजे एयरपोर्ट टर्मिनल टू पर एक व्यक्ति आया। उसने अपना नाम अनिल कुमार निवासी बैंगलुरु बताया। उसने सीकर जाने के लिए कार का किराया बुक करवाया। इसके बाद वह दोपहर करीब तीन बजे अनिल को लेकर दिल्ली से सीकर के लिए रवाना हो गया। वह अकेला ही आ रहा था। उसने रास्ते में दो परिचितों को लेने की बात कहीं। रास्ते में नारनौल के आगे फायरिंग रैंज के पास अनिल के दो जानकार परिचित व्यक्ति मिले। उसने दोनों को गाड़ी में अपने साथ बैठा लिया। फिर वह तीनों को लेकर सीकर के लिए रवाना हो गया।
गले में तौलिया डाल कर दबा दिया

चालक रंगलाल ने पुलिस को बताया कि ढिंगाल टोल बूथ से आगे करीब दो किमी चलने के बाद कार में पीछे बैठे युवकों ने उसके गले में तौलिया डाल दिया। उसका गला दबा दिया और धमकी देकर गाड़ी रोकने के लिए कहा। उनके पास चाकू व अन्य हथियार थे। उसको धमकी देकर डरा धमकाकर गाड़ी रुकवा ली। इसके बाद उसके हाथ- पैर बांधकर कार की डिग्गी में डाल दिया। आरोपियों ने 10-15 किमी चलने के बाद देर रात करीब 12 बजे मुकुंदगढ़- मंडावा मार्ग पर चूड़ी अजीतगढ़ स्थित आईटीआई के निकट उसको गाड़ी से उतारा। सडक़ किनारे स्थित एक पेड़ से बांधकर गाड़ी लूट कर भाग गए। गाड़ी में उसका मोबाइल व करीब छह हजार रुपए नकद भी थे। पीडि़त ने बताया कि उसने जैसे-तैसे के अपने हाथ पैर खोले और स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को सूचना दी।
सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

मुकुंदगढ़ थानाप्रभारी रामस्वरूप बराला ने बताया कि चालक को बंधक बनाकर कार लूट की वारदात की सूचना पर रात को मौके पर पहुंचकर जानकारी ली। एफएसएल, एमओबी टीम व डॉग स्कवॉयड को भी मौके पर बुलाया गया। फिलहाल पुलिस की टीमें सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देखकर जांच कर रही है। पुलिस की टीमें जल्द ही वारदात का खुलासा कर देगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो