scriptनशे में चालक दौड़ा रहा था स्लीपर बस, 70 यात्री थे सवार | Drunk driver was running sleeper bus, 70 passengers were aboard | Patrika News

नशे में चालक दौड़ा रहा था स्लीपर बस, 70 यात्री थे सवार

locationसीकरPublished: Dec 01, 2019 05:28:00 pm

Submitted by:

Suresh

एएसआई ने रोकने की कोशिश की तो भगा ले गया चालकफतेहपुर में नाकाबंदी कर रुकवाई बस

नशे में चालक दौड़ा रहा था स्लीपर बस, 70 यात्री थे सवार

नशे में चालक दौड़ा रहा था स्लीपर बस, 70 यात्री थे सवार

फतेहपुर. क्षेत्र में लगातार हो रहे हादसों के बाद भी निजी बस चालक लापरवाही से बाज नहीं आ रहे हैं । लगातार हादसों के बाद भी शराब पीकर लापरवाही से बस चलाने के मामले में कोतवली पुलिस ने एक गाड़ी बस को जब्त किया ।
शनिवार को जयपुर से हनुमानगढ़ जा रही एक निजी जिसमें 70 से अधिक सवारियां बैठी थी उस बस को चालक शराब के नशे में 100 किमी की स्पीड से भगा रहा था।
लापरवाही से चलती बस को देखने के लिए फतेहपुर कोतवाली के एक एएसआई ने बस को लक्ष्मणगढ़ थाने के सामने बस को रोकने का इशारा किया, लेकिन शराबी चालक बस को अनियंत्रित तरीके से भगा के ले गया इसके बाद एएसआई जयप्रकाश ने कोतवाली फतेहपुर में फोन कर जानकारी दी कि बस चालक बड़ी लापरवाही से बस चला रहा है इस पर एएसआई सिद्दीक ने नाकाबंदी कर बस को रुकवाया। इसके बाद चालक को नीचे आने को कहा तो वह कई देर तक नीचे नहीं आया। इसके बाद पुलिस ने चालक का मेडिकल करवाया तो शराब पीने की पुष्टि हुई। इसके बाद बस को सीज कर चालक लेखराम को गिरफ्तार कर लिया। एएसआई जयप्रकाश ने बताया कि स्लीपर बस सावरियंो से फूल भरी हुई थी। बस में 70 से अधिक सवारियां थी।
हादसे में 11 मौत हुई थी, उसी मालिक की बताई जा रही है बस
करीब पौने 2 वर्ष पहले हिसाब से गांव के पास हुए लोक परिवहन बस ट्रोले की भिड़ंत में 11 लोगों की मौत हो गई थी वह लोक परिवहन बस भी इसी स्थित बिकम सरा नाम की थी इसी नाम की बस को कोतवाली पुलिस ने शनिवार को जप्त किया है बताया जा रहा है कि उसी मालिक की बस है लगातार हो रहे हादसे के बाद भी बस ऑपरेटर व बस चालक लापरवाही से बाज नहीं आ रहे हैं।
गांवों में रात में गश्त की मांग
मावण्डा. क्षेत्र के ग्रामीणोंं ने पुलिस द्वारा रात्रि में गश्त करने की मांग की है। गांव मावण्डा खुर्द, जांटाला, नाथाकीनांगल, जीलो, श्यामपुरा, डाबला, दयालकानांगल व बिहार आदि के लोगों ने बताया कि हर वर्ष सर्दी शुरू होने के साथ ही रात को पशु चोरी होना शुरू हो जाते हैं। ऐसे में पुलिस रात में क्षेत्र में गश्त करें। जिससे चोरी की घटनाओं पर लगाम लग सके। पूर्व सैनिक कैन्हया लाल, पूर्व सरपंच महावीर सैनी व किरोड़ी मल आदि ने बताया कि चोरी सहित अन्य घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए पुलिस गश्त करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो