उधार लिए रुपए नहीं लौटाए तो पानी की टंकी पर जा चढ़ा ये शख्स

उधार लिए रुपए नहीं लौटाए तो पानी की टंकी पर जा चढ़ा ये शख्स

Vishwanath Saini | Publish: Sep, 10 2018 12:56:03 PM (IST) Sikar, Rajasthan, India

www.patrika.com/sikar-news/

नीमकाथाना. शहर के छावनी में स्थित सब जेल के सामने बनी पानी की टंकी पर रविवार को एक व्यक्ति चढ़ गया। पुलिस के अनुसार महावा निवासी नवरंग लाल गुर्जर किसी व्यक्ति के रुपए मांगता था। उस व्यक्ति ने नवरंग को रुपए नहीं लौटाए तो वह पानी की टंकी पर चढ़ गया। नवरंग शराब के नशे में था और करीब डेढ़ घंटे तक ड्रामा करता रहा। नवरंग को टंकी पर चढ़ा देख लोग एकत्र हो गए और कोतवाली थाना में इसकी सूचना दी। सूचना पर कोतवाली व सदर एसएचओ उदय सिंह ने मय जाप्ते के मौके पर पहुंचकर समझाइश की। डेढ़ घंटे बाद नवरंग को टंकी से नीचे उतरा। कोतवाली पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने ले गई।

 

हमले के दो आरोपी गिरफ्तार

सीकर सदर थाना पुलिस ने छात्रनेता मंजीत बाजिया पर जानलेवा हमले के मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में तीन लोगों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस के मुताबिक 11 मई को भढ़ाढर में छात्रनेता मंजीत बाजिया पर जानलेवा हमला किया गया था। उसके बाद से उसका इलाज चल रहा है। इस मामले में तीन आरोपी पहले गिरफ्तार हुए थे। अब इस मामले में रामपुरा निवासी दिनेश नागा व मांडेला बड़ा दिनेश दिनेश बुडानिया को गिरफ्तार किया गया है। कई आरोपी अभी भी फरार चल रहे हंै। आरोपियों ने चुनावी रंजिश के चलते मंजीत पर हमला किया था।

 

स्क्रब टायफस का रोगी आया सामने

गणेश्वर. निदेशालय चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से नीमकाथाना के गणेश्वर गांव में रावजी की ढाणी में स्क्रब टायफस के रोगी सुरेश की सूचना सीएमएचओ को दी गई थी। जिस पर सीएमएचओ डा. अजय चौधरी ने रेपिड रेरुपोंस टीम को मौके पर भिजवाकर पशु चिकित्सा अधिकारी डा. गोपीराम की देखरेख में क्षेत्र के 50 घरों का सर्वे करवाया और दवा देकर बीमारों के नमूने जुटाए। गौर तलब है कि जिले में अब तक 10 स्क्रब टायफस के रोगी पॉजीटिव मिल चके हैं। जिनमें नीमकाथाना व श्रीमाधोपुर में तीन-तीन, सीकर शहर, कूदन, खंडेला व दांतारामगढ़ में एक-एक रोगी सामने आ चुका है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned