scriptरिश्तेदार की बेटी के साथ पहले किया ऐसा काम, फिर बोला- नशे में था तो हो गई गलती | drunk man try to rape with girl of relative in sikar | Patrika News

रिश्तेदार की बेटी के साथ पहले किया ऐसा काम, फिर बोला- नशे में था तो हो गई गलती

locationसीकरPublished: Jun 18, 2019 06:17:15 pm

Submitted by:

Vinod Chauhan

12 साल की बालिका के साथ बलात्कार का प्रयास और विरोध करने पर पत्थर से मारपीट करने वाले आरोपी का सोमवार को डीएनए टेस्ट कराया गया।

12 साल की बालिका के साथ बलात्कार का प्रयास और विरोध करने पर पत्थर से मारपीट करने वाले आरोपी का सोमवार को डीएनए टेस्ट कराया गया।

रिश्तेदार की बेटी के साथ पहले किया ऐसा काम, फिर बोला- नशे में था तो हो गई गलती

सीकर.

12 साल की बालिका के साथ बलात्कार का प्रयास और विरोध करने पर पत्थर से मारपीट करने वाले आरोपी का सोमवार को डीएनए टेस्ट कराया गया। इससे पहले उद्योग नगर थाना पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया। यहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया। थानाधिकारी वीरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि डीएनए टेस्ट के बाद आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने वारदात कबूल करते हुए कहा कि उसके नशा ज्यादा हो जाने के कारण वह गलती कर बैठा। यह भी सामने आया है कि आरोपी वाइटनर के नशे का भी आदि है। वाइटनर जो कागज पर लेप करने के काम में आता है। आरोपी से बालिका के साथ की गई मारपीट के बारे में भी जानकारी और साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। पुलिस पूछताछ के बाद आरोपी को बुधवार को दोबारा कोर्ट में पेश किया जाएगा। गौरतलब है कि आरोपी ने अपने रिश्तेदार की बेटी को ही हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया था। इसके बाद जब बालिका ने विरोध किया तो आरोपी ने पत्थर मारकर बालिका को घायल कर दिया था। इससे पहले बालिका के बाल पकडकऱ उसको दीवार से भिड़ा दिया था। सीसीटीवी फुटेज में घटना का खुलासा होने पर पुलिस ने उसको रानोली स्थित कच्चे डेरे से गिरफ्तार कर लिया था।

ऐसे चला घटनाक्रम

गौरतलब है कि 12 साल की बालिका को आरोपी घर के पास से उठा ले गया था और आनंद नगर के सूने प्लाट में ले जाकर इसके साथ बलात्कार करने का प्रयास किया था। विरोध करने पर आरोपी ने बालिका की पत्थर से पिटाई कर उसको घायल कर दिया था। थप्पड़ मारकर सिर दीवार से भिड़ा दिया था। इसके बाद आरोपी फरार हो गया था और कहीं जाकर छूप गया था। जिसको पुलिस ने घटना के 24 घंटे बाद ही पकड़ लिया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो