VIDEO: अवैध बजरी परिवहन के खिलाफ कार्रवाई के दौरान टीम पर पथराव, झड़प का वीडियो वायरल

राजस्थान सीकर जिले के अजीतगढ़ कस्बे में वन, खनन व पुलिस की टीम ने बजरी व पत्थर के अवैध परिवहनके खिलाफ देर रात बड़ी कार्रवाई की।

By: Sachin

Published: 10 Sep 2021, 11:34 AM IST

सीकर/अजीतगढ़. राजस्थान सीकर जिले के अजीतगढ़ कस्बे में वन, खनन व पुलिस की टीम ने बजरी व पत्थर के अवैध परिवहनके खिलाफ देर रात बड़ी कार्रवाई की। टीम ने आसपुरा रोड से बजरी की पांच ट्रेक्टर- ट्रोली के अलावा अथोरा रोड व खिरोटी से पत्थर की दो ट्रॉली व डंफर जब्त किया है। इस दौरान खिरोटी व सकराय क्षेत्र में कार्रवाई के दौरान टीम की आरोपियों के साथ झड़प भी हुई। जिसमें आरोपियों ने वन, खान व पुलिस टीम पर पत्थर भी बरसाए। जिससे एक वनकर्मी महेश मीणा घायल हो गया। मामले में आरोपियों के खिलाफ थोई थाने में मुकदमा दर्ज करवाने की कार्रवाई चल रही है।

झड़प का वीडियो आया सामने
घटना का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें बजरी का अवैध परिवहन करते आरोपी पुलिस से विवाद करते व धमकाते दिख रहे हैं। जबकि पुलिस आरेापियों को राजकार्य में बाधा डालने का मुकदर्मा दर्ज करते हुए कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी देती दिख रही है। वीडियो में धक्का मुक्की के साथ एक आरोपी के पत्थर उठाने पर माहौल काफी गर्म होता दिख रहा है। आरोपी गाली गलौच भी कर रहा है। वीडियो में महिला भी बीच बचाव करती दिख रही है।

विधायक उठा चुके हैं मुद्दा
गौरतलब है कि अजीतगढ़ सहित जिलेभर में अवैध खनन व परिवहन का मुद्दा श्रीमाधोपुर विधायक दीपेन्द्र सिंह हाल में सीकर कलेक्ट्रेट में हुई बैठक में भी उठा चुके हैं। जिसमें उन्होंने खनन विभाग की मिलीभगत से जिले में अवैध खनन होने का आरोप लगाया था। अधिकारियों की मासिक बंधी होने की बात भी कही थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned